IPL

RR Vs RCB IPL 2021: बैंगलोर ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया, मैक्सवेल का अर्धशतक, प्लेऑफ के और करीब पहुंची कोहली की टीम

RR Vs RCB IPL 2021: बैंगलोर ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया, मैक्सवेल का अर्धशतक, प्लेऑफ के और करीब पहुंची कोहली की टीम
x

RR Vs RCB IPL 2021: बैंगलोर ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया

राजस्थान के खिलाफ आसान जीत दर्ज कर बैंगलोर ने प्लेऑफ की तरफ पहुंचने के लिए एक कदम और बढ़ाया है.

RR Vs RCB IPL 2021 Match 42: बुधवार को हुए राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) में विराट कोहली की टीम बैंगलोर ने आसान जीत हासिल की है. आरसीबी ने आरआर को 17 गेंद शेष रहते हुए 7 विकेट से हराया है. वहीं प्लेऑफ के लिए अपना दावा और मजबूत कर लिया है.

पहली बैटिंग करते हुए राजस्थान रॉयल्स (RR) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए 150 रन का टारगेट सेट किया था. जिसका जवाब देते हुए कोहली के शेरों ने आसानी से 153 रन बना लिए हैं. इस मैच में आरसीबी के ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार अर्धशतक भी जड़ते हुए टीम को जीत दिलाई है.

प्लेऑफ के लिए RCB ने दावा मजबूत किया

बुधवार को राजस्थान और बैंगलोर के बीच खेले गए IPL 2021 के 42वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने शानदार जीत दर्ज की है. इसके साथ ही बैंगलोर ने प्लेऑफ के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) अंक तालिका (Points Table) में तीसरे पायदान पर बनी हुई है. 11 मैचों में बैंगलोर ने 7 मुकाबलों में जीत दर्ज की है और 14 अंक अर्जित किए हैं. अभी आरसीबी को 3 और मैच खेलने हैं.

वहीं राजस्थान रॉयल्स (RR) अंक तालिका (Points Table) में सातवें पायदान पर है. 11 मैचों में राजस्थान रॉयल्स ने 4 मुकाबलों में जीत दर्ज की है और 8 अंक अर्जित किए हैं. अभी राजस्थान को 3 और मैच खेलने हैं.

फिर चला हर्षल का जादू

मुंबई के खिलाफ हैट्रिक लेने वाले हर्षल पटेल का जादू एक बार फिर से देखने को मिला. RR की पारी के आखिरी ओवर में उन्होंने 3 विकेट चटकाए. पटेल ने रियान पराग (9) और क्रिस मॉरिस (14) को लगातार दो गेंदों पर आउट किया. ऐसा लग रहा था कि वह एक बार फिर से हैट्रिक लेने में सफल रहेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हर्षल भले ही हैट्रिक पूरी न कर सके हो, लेकिन ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने चेतन सकारिया (2) को भी आउट कर ड्रेसिंग रूम का रास्ता दिखाया.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story