IPL

Rinku Singh Ki Jati Kya Hai: क्रिकेटर रिंकू सिंह की जाति क्या है? किसी ने दलित बताया तो किसी ने ब्राह्मण, किसी ने राजपूत तो किसी ने भूमिहार...

Rinku Singh Ki Jati Kya Hai
x

Rinku Singh Ki Jati Kya Hai

What is the caste of Rinku Singh: रिंकू सिंह की जाति क्या है?

What caste is Rinku Singh, what is the caste of Rinku Singh surname, Rinku Singh Ki Jati Kya Hai: रिंकू सिंह (Rinku Singh) KKR में अपना जलवा कई समय से बिखेरते नजर आ रहे है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ रिंकू सिंह (Rinku Singh) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने सबको हिला कर रख दिया है. रिंकू सिंह की बैटिंग के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, एक्टर शाहरुख़ खान से लेकर तमाम लोग उनके मुरीद हो गए. रिंकू सिंह की बैटिंग देख सभी हैरान रह गए और उनकी निजी जिंदगी से जुड़े किस्से (Rinku Singh Caste Controversy) खोजने लगे. सबसे ज्यादा रिंकू सिंह की जाति के बारे में खोजा गया.

IPL 2023 में KKR की तरफ से जलवा बिखेर रहे सलामी बल्लेबाज रिंकू सिंह की जाति के बारे में सर्च कर रहे हैं?

Caste Of Rinku Singh: KKR की जीत के बाद सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रिंकू सिंह का नाम ट्रेंड होने लगा था. लोग इंटरनेट पर रिंकू सिंह की सैलरी, ऐज, फैमली, बर्थप्लेस और उस आखिरी ओवर के हाईलाइट के बारे में सर्च करने लगे। वही सबसे ज्यादा रिंकू सिंह की जाति के बारे में सर्च (Rinku Singh Caste) किया गया है.

Rinku Singh Ki Jati के अलावा गूगल में KKR के बल्लेबाज रिंकू सिंह के 5 छक्कों के बारे में भी सर्च किया गया है। आपको बता दें कि 207 रनों का पीछा करते हुए रिंकू सिंह नंबर 5 पर बैटिंग करने के लिए उतरे और 21 गेंदों में 48 रनों की धाकड़ पारी खेली। इस दौरान लास्ट ओवर में मैच को जीतने के लिए 29 रन बनाने थे.


Rinku Singh belongs to which caste: गुजरात टाइटंस के खिलाफ रिंकू सिंह (Rinku Singh) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद लोगो ने गूगल में उनकी जाति के बारे में सर्च किया.

किसी ने रिंकू को दलित, किसी ने ब्राह्मण, किसी ने राजपूत तो किसी ने भूमिहार, किसी ने जाट, हर समाज ने अपनी-अपनी जाति से रिंकू सिंह को जोड़ा था. मैच जिताने के कुछ ही घंटों में रिंकू को 36 की 36 जातियों से जोड़ दिया गया.

आपको बता दे की रिंकू सिंह किसी भी जाति के हो. उनके ऊपर हमें गर्व होना चाहिए. हर जाति के लोग यहाँ एक समान होते है. क्रिकेटर की कोई जाति नहीं होती है. क्रिकेट में जाति, धर्म से कोई लेना देना नहीं होता है. हर जाति के लोग समान होते है.



Next Story