IPL

PBKS vs RR Dream11 Prediction: राजस्थान और पंजाब के बीच में भिड़ंत आज, 2 करोड़ पाने के लिए ड्रीम-11 में फटाफट शामिल करे दिग्गज प्लेयर

PBKS vs RR Dream11 Prediction
x

PBKS vs RR Dream11 Prediction

PBKS vs RR Dream11 Predictions, PBKS vs RR Dream11 Prediction in Hindi: पंजाब किंग्स (PBKS ) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच आज 66 वां IPL 2023 मैच खेला जा रहा है.

PBKS vs RR Dream11 Prediction in Hindi, PBKS vs RR Today Dream11 Team Captain And Vice Captian, PBKS vs RR Today Match: पंजाब किंग्स (PBKS ) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच आज 66 वां IPL 2023 मैच खेला जा रहा है. 19 मई को खेला जा रहा ये मैच शाम को 7.30 मिनट पर शुरू होगा. पंजाब किंग्स (PBKS ) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच यह मैच हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम धर्मशाला में खेला जायेगा.इस मैच के लिए आपने भी बनाई है इतनी तगड़ी ड्रीम-11.

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग-11 (Punjab KingsPROBABLE PLAYING XI)

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) (C)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

एसएम कुरेन (SM Curran)

आथर्वा तैदे (A Taide)

एलएस लिविंग्स्टोन (LS Livingstone)

जसप्रीत भूमरह (JM Sharma) (विकेटकीपर)

आरडी चहर (RD Chahar)

हरप्रीत ब्रार (Harpreet Brar)

नेथन एलिस (Nathan Ellis)

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh)

कागिसो रबाडा (K Rabada)

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग-11 ( Rajasthan Royals PROBABLE PLAYING XI)

यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal)

शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer)

जो रूट (JE Root)

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin)

जोस बट्टलर (Jos Buttler)

सन्नी समसन (SV Samson) (C)

डीसी जुरेल (DC Jurel)

ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult)

केएम आसिफ (KM Asif)

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)

संदीप शर्मा (Sandeep Sharma)

आज के मैच के लिए संभावित ड्रीम-11 टीम (PBKS vs RR IPL 2023 Dream11 Prediction)

Wicketkeepers: जोस बट्टलर (Jos Buttler), संजू समसन (Sanju Samson)

Batters: शिखर धवन (Shikhar Dhawan), यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal), ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel)

All-rounders: सैम कुरेन (Sam Curran), लियाम लिविंग्स्टोन (Liam Livingstone), रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin)

Bowlers: नेथन एलिस (Nathan Ellis), अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh), युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)

कप्तान (Captain): संजू समसन (Sanju Samson)

उपकप्तान (Vice-captain): यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal)

गूगल में सर्च हो रहा Dream 11

गूगल में सर्च हो रहा Dream 11 आज के मैच में लोग तेजी से गूगल में Dream 11 1st Rank, Dream 11 First Rank, Dream 11 Tricks 1st Rank, Dream 11, Dream11 Me First Rank Kaise Laye Hindi, Dream11 Rules In Hindi, Dream11 Me 1st Rank Kaise Laye Hindi, Dream11 Me Aaj Ki Team Kaise Banaye सर्च कर रहे है.

Dream 11 Me First Rank Lane Ka Tarika

-जैसा की आप लोग जानते है की ये जोखिम भरा गेम होता है. पैसे भी डूबने के पूरे आसार होते है. इसे आप अपनी रिष्क में ही खेल सकते है.

-Dream 11 Tricks 1St Rank लगाने के लिए सबसे पहले आपको आगामी मैच के लिए टीम चयन करने से पहले मैच स्थल और मौसम की स्थिति के साथ पिछले मैच में खिलाड़ियों का प्रदर्शन का जानकारी होना आवश्यक है.

-जैसे की आप लोग जानते है की Dream11 में First Rank प्राप्त करना आसान नहीं होता है. इसके लिए कई तरह के जोखिम उठाने पड़ते है. बता दे की अब लोग Dream11 मे अपनी Team को Match के Toss होने के बाद तक भी Edit कर सकते है। --Dream11 मे आपको मैच के 1 घण्टे पहले ही Contest Join करके Team बनानी होती थी और 1 घण्टे पहले Contest Close हो जाता था यानि कि आप Team में कोई भी बदलाव नही कर पाते थे लेकिन अब ऐसा नही है। अब आप Toss होने के बाद भी अपनी टीम Edit या बना सकते है जिसकी वजह से आपके कोई भी Player Miss नही होते है।

--अब अगर आप Dream11 में First Rank लाना चाहते है तो फिर आपको बढ़िया Team बनानी होगी तभी आप Dream11 Me Paise Jeet सकते है।

--ड्रीम 11 में पहली रैंक लाने के लिए Research और Anylisis करना बेहद जरूरी है. -ड्रीम 11 में पहली रैंक लाने के लिए कप्तान और उपकप्तान चतुराई से चुने.

-ड्रीम 11 में पहली रैंक लाने के लिए Team का संतुलित होना बेहद जरूरी है. नोट: ड्रीम 11 एक जोखिम भरा खेल है. इसकी लत से आप बर्बाद ही सकते है. पूरी सूझबूझ के साथ ही इस खेल में पैसे लगाए. कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें. टीम बनाने की गारंटी हम आपको नहीं दे सकते. ऐसे में आप अपने रिस्क पर ही खेले.

Next Story