IPL

PBKS vs DC Today Dream11 Team Captian And Vice Captian: आज के मैच में इन खिलाडी को बनाएं कप्तान और उपकप्तान? ये टीम जीत सकती है मैच, Dream11 Team, IPL 2023

PBKS vs DC Today Dream11 Team Captian And Vice Captian: आज के मैच में इन खिलाडी को बनाएं कप्तान और उपकप्तान? ये टीम जीत सकती है मैच, Dream11 Team, IPL 2023
x
PBKS vs DC Dream11 Prediction in Hindi: आज PBKS और DC के बीच 64 वां मैच धर्मशाला हिमांचल प्रदेश में खेला जा रहा है.

PBKS vs DC Match: आज PBKS और DC के बीच 64 वां मैच धर्मशाला हिमांचल प्रदेश में खेला जा रहा है. ये मैच 7.30 मिनट पर शाम को स्टार्ट होगा। आज हम आपको अपनी वेबसाइट Rewariyasat.com में मैच से जुडी पूरी जानकारी देंगे. आज यानि 17 मई को होने वाले PBKS vs DC Match में आप Dream 11 के द्वारा पैसे लगाने के बारे में सोच रहे है तो आपको इस लेख में हम पूरी जानकारी देने वाले है.

PBKS vs DC Ground Report

PBKS vs DC के बीच होने वाले IPL मुकाबले में आज ये खास बात होगी. की इस मैदान में रनो का पीछा करना बेहद आसान होगा. पहली टीम जितना भी स्कोर बनाएगी उसे आसानी से अगली टीम चेस कर सकती है. इस ग्राउंड में रनो का पीछा करना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है. ऐसे में दोनों टीम के कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना चाहेंगे.

आज के मैच के खिलाडी Playing 11 PBKS

Shikhar Dhawan, Prabhishamran, Rajapaksa, Livingston, Jitesh Sharma, Curran, Rishi Dhawan, Shah Rukh Khan, Harpreet Brar, Rahul Chahar, Arshdeep Singh, Nathan Ellis आज के मैच में खेल सकते है.

आज के मैच के खिलाडी Playing 11 DC

Salt, David Warner, Priyam Garg, Russo, Manish Pandey, Akshar Patel, Aman Patel, Kuldeep Yadav, Ishant Sharma, Khaleel Ahmed, Nortje आज के मैच में खेल सकते है.

आज के मैच में कप्तान या उप कप्तान इन्हे में से किसी को बनाएं

Livingston, Jitesh Sharma, Curran, Akshar Patel, Mitchell Marsh, David Warner

जीतने की संभावना

आज के मैच में DC के जीतने की संभावना ज्यादा है.

गूगल में सर्च हो रहा Dream 11

आज के मैच में लोग तेजी से गूगल में Dream 11 1st Rank, Dream 11 First Rank, Dream 11 Tricks 1st Rank, Dream 11, Dream11 Me First Rank Kaise Laye Hindi, Dream11 Rules In Hindi, Dream11 Me 1st Rank Kaise Laye Hindi, Dream11 Me Aaj Ki Team Kaise Banaye सर्च कर रहे है.

Dream 11 Me First Rank Lane Ka Tarika

-जैसा की आप लोग जानते है की ये जोखिम भरा गेम होता है. पैसे भी डूबने के पूरे आसार होते है. इसे आप अपनी रिष्क में ही खेल सकते है.

-Dream 11 Tricks 1St Rank लगाने के लिए सबसे पहले आपको आगामी मैच के लिए टीम चयन करने से पहले मैच स्थल और मौसम की स्थिति के साथ पिछले मैच में खिलाड़ियों का प्रदर्शन का जानकारी होना आवश्यक है.

-जैसे की आप लोग जानते है की Dream11 में First Rank प्राप्त करना आसान नहीं होता है. इसके लिए कई तरह के जोखिम उठाने पड़ते है. बता दे की अब लोग Dream11 मे अपनी Team को Match के Toss होने के बाद तक भी Edit कर सकते है। --Dream11 मे आपको मैच के 1 घण्टे पहले ही Contest Join करके Team बनानी होती थी और 1 घण्टे पहले Contest Close हो जाता था यानि कि आप Team में कोई भी बदलाव नही कर पाते थे लेकिन अब ऐसा नही है। अब आप Toss होने के बाद भी अपनी टीम Edit या बना सकते है जिसकी वजह से आपके कोई भी Player Miss नही होते है।

--अब अगर आप Dream11 में First Rank लाना चाहते है तो फिर आपको बढ़िया Team बनानी होगी तभी आप Dream11 Me Paise Jeet सकते है।

--ड्रीम 11 में पहली रैंक लाने के लिए Research और Anylisis करना बेहद जरूरी है. -ड्रीम 11 में पहली रैंक लाने के लिए कप्तान और उपकप्तान चतुराई से चुने. -ड्रीम 11 में पहली रैंक लाने के लिए Team का संतुलित होना बेहद जरूरी है.

नोट: ड्रीम 11 एक जोखिम भरा खेल है. इसकी लत से आप बर्बाद ही सकते है. पूरी सूझबूझ के साथ ही इस खेल में पैसे लगाए. कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें.

Next Story