IPL

JioCinema Premium Plan: JioCinema पर IPL देखने वालो के लिए बुरी खबर, कंपनी के इस फैसले से मचा हड़कंप

jiocinema premium plan
x

jiocinema premium plan

JioCinema Premium Plan: IPL 2023 के कई सीजन JioCinema में फ्री देखने को मिला है. ऐसे में अब JioCinema में फ्री IPL देखने के लिए पैसे चुकाने होंगे.

JioCinema Premium Plan, JioCinema Premium Plan Price, JioCinema Premium Plan Details: IPL 2023 के कई सीजन JioCinema में फ्री देखने को मिला है. ऐसे में अब JioCinema में फ्री IPL देखने के लिए पैसे चुकाने होंगे. अभी हाल ही में JioCinema ने ग्राहकों के लिए Premium Plan लॉन्च कर दिया है. कंपनी के अचानक प्रीमियम प्लान लांच करने से हड़कंप मच गया है. JioCinema Premium Plan Launch करने से ग्राहकों के मन में एक बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है की क्या IPL 2023 के बचे मैचों के लिए भुगतान करना होगा। तो हम आपको बता दे की इस सीजन के आप पूरे मैच फ्री में देख सकेंगे।अगली बार से आपको भुगतान करना ही होगा.

JioCinema ने चौकाया

JioCinema ने Premium Plan लॉन्च कर दिया है. JioCinema Premium Plan Price सालाना 999 रुपये है. यूजर्स को इसके लिए एक बार भुगतान करना होगा और फिर आप पूरे एक साल तक के लिए JioCinema Premium प्लान का मजा ले सकते हैं. साथ ही इस JioCinema Premium प्लान के साथ यूजर्स स्मार्टफोन, टीवी, टैबलेट पर कंटेंट स्ट्रीम किया जाएगा.

JioCinema Premium प्लान के लिए सालाना 999 रुपये का सब्सक्रिप्शन रेट तय किया गया है. यूजर्स UPI, डेबिट और क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके JioCinema Premium प्लान के लिए भुगतान कर सकते हैं.


Next Story