IPL

'ODI और टेस्ट क्रिकेट से बिलकुल दूर रहना', इस श्रीलंकाई क्रिकेटर को यह कैसी सलाह दे गए MS DHONI

ODI और टेस्ट क्रिकेट से बिलकुल दूर रहना, इस श्रीलंकाई क्रिकेटर को यह कैसी सलाह दे गए MS DHONI
x
IPL 2023, MI Vs CSK: शनिवार, 6 मई को IPL 2023 का 49वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला गया. MS DHONI की CSK ने यह मैच 6 विकेट से जीत लिया.

IPL 2023, MI Vs CSK: शनिवार, 6 मई को IPL 2023 का 49वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला गया. MS DHONI की CSK ने यह मैच 6 विकेट से जीत लिया. इस मैच के ख़त्म होने के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) ने अपनी टीम के एक खिलाड़ी को ऐसी सलाह दे डाली, जिसे सुनकर सब हैरान हैं.

चेन्नई के चेपॉक में खेले गए मुंबई और चेन्नई के बीच मैच चेन्नई के जीत के हीरो गेंदबाज 'मथीशा पथिराना' रहें. पथिराना ने 4 ओवर में महज 15 रन देकर तीन विकेट लिए. इस मैच में उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच का खिताब भी मिला.

MS धोनी की सलाह

मैच के ख़त्म होने के बाद MS DONI ने प्लेयर ऑफ़ द मैच रहें मथीशा पथिराना को एक सलाह दी थी. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस खिलाड़ी को टेस्ट क्रिकेट से बिलकुल दूर ही रहना चाहिए और कम से कम वनडे खेले. पथिराना को टी-20 क्रिकेट पर ज्यादा फोकस करना चाहिए.

धोनी ने माथीशा पथिराना की तारीफ की

श्रीलंकाई गेंदबाज माथीशा पथिराना (Sri Lankan bowler Mathisha Pathirana) की तारीफ करते हुए धोनी ने कहा कि, वे ऐसे गेंदबाज हैं, जिन्हे हर कप्तान मुश्किल समय में इस्तेमाल करना चाहेगा. पथिराना श्रीलंका क्रिकेट के लिए एक बेहद शानदार खिलाड़ी हैं और आने वाले समय में और बेहतर होते जाएंगे. इन्हें बड़े आईसीसी टूर्नामेंट्स के लिए तैयार करना चाहिए.

सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने कहा, पथिराना की गेंदबाजी का एक्शन जबरदस्त है. ऐसी गेंदबाजी हर किसी बल्लेबाज को समझ नहीं आती है. खासकर टी20 फॉर्मेट में उनके एक्शन से बल्लेबाजों को अच्छी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. उन्होंने आगे कहा कि मैं यहां पर उनकी स्पीड की बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन उनके पास गेंदबाजी करते हुए जो अलग-अलग गेंदें हैं वो उन्हें सबसे अलग बनाती हैं.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story