IPL

IPL 2023 MI VS LSG, Ikana Stadium Pitch Report, Dream 11 Predictions फटाफट से करें चेक

IPL 2023 MI VS LSG, Ikana Stadium Pitch Report, Dream 11 Predictions फटाफट से करें चेक
x
MI VS LSG, Ikana Stadium Pitch Report, Dream 11 Predictions: अब आईपीएल टूर्नामेंट अपने अहम पड़ाव पर पहुंच गया है।

MI VS LSG, Ikana Stadium Pitch Report, Dream 11 Predictions: अब आईपीएल टूर्नामेंट अपने अहम पड़ाव पर पहुंच गया है। अब सभी टीम्स की परीक्षा की घडी शुरू हो गई है। टूर्नामेंट में करो या मरो की स्थिति उत्पन्न हो गई है। आज 16 मई के शाम 7:30 बजे प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए आईपीएल 2023 के 63वें मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के साथ होगा। अपने पिछले मैच में लखनऊ ने हैदराबाद को धूल चटाई थी। वहीं, मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को पटखनी दी थी।

बता दें की आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने अब तक टोटल 12 मैच खेले हैं। इनमे से टीम को 6 में जीत हाथ लगी है, तो वहीं 5 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। अगर पॉइंट्स टेबल की बात की जाए तो लखनऊ के इस समय कुल 13 पॉइंट हैं और प्लेऑफ में अपनी जगह कन्फर्म करने के लिए लखनऊ को बचे हुए दोनों ही मैचों में जीत दर्ज करनी होगी। अपने आखरी मैच में लखनऊ का प्रदर्शन लाजवाब रहा था। आज फिर लखनऊ अपने इसी फॉर्म को मुंबई के खिलाफ भी बरकरार रखना चाहेगी।

MI VS LSG Ikana Stadium Pitch Report

एक्सपर्ट्स का मानना है की लखनऊ में काली मिट्टी की सतह जो स्पिनरों की मदद करती है। अगर पुराने स्टैट्स की बात की जाए तो इस मैदान पर पहले और दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने तीन-तीन मैच जीते हैं, जिसका मतलब है कि शाम को ओस पड़ने तक टॉस बहुत महत्वपूर्ण भूमिका नहीं निभा सकता है।

इकाना स्टेडियम में इस सीजन पहली पारी का औसत स्कोर 147 रहा है। लखनऊ के इस ग्राउंड पर अबतक एक बार भी 200 प्लस का स्कोर नहीं लग सका है। गौर करने वाली बात यह है कि इसी मैदान पर गुजरात ने 135, तो आरसीबी ने 126 रन को सफलतापूर्वक डिफेंड किया है।

LSG vs MI IPL 2023 Dream11 prediction, fantasy team guide and picks

  • Wicketkeeper: Quinton de Kock, Ishan Kishan
  • Batters: Kyle Mayers, Suryakumar Yadav, Tilak Varma,
  • All-rounders: Marcus Stoinis, Cameron Green
  • Bowlers: Avesh Khan, Ravi Bishnoi, Jofra Archer, Piyush Chawla

LSG vs MI IPL 2023 squads

Lucknow Super Giants:

आयुष बडोनी, करण शर्मा, मनन वोहरा, क्विंटन डी कॉक, मार्कस स्टोइनिस, कृष्णप्पा गौतम, दीपक हुड्डा, काइल मेयर, क्रुनाल पांड्या (कप्तान), आवेश खान, मोहसिन खान, मार्क वुड, मयंक यादव, रवि बिश्नोई, निकोलस पूरन, यश ठाकुर, रोमारियो शेफर्ड, डेनियल सैम्स, अमित मिश्रा, प्रेरक मांकड़, स्वप्निल सिंह, नवीन-उल-हक, युधवीर चरक, करुण नायर

Mumbai Indians:

रोहित शर्मा (c), इशान किशन (w), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, ट्रिस्टन स्टब्स, टिम डेविड, नेहल वढेरा, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, अर्शद खान, कुमार कार्तिकेय, रमनदीप सिंह, देवल्ड ब्रेविस, राघव गोयल, विष्णु विनोद , रिले मेरेडिथ, शम्स मुलानी, अर्जुन युगल, तिलक वर्मा, ऋतिक शौकीन, डुआन जानसेन, संदीप वारियर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, क्रिस जॉर्डन

Next Story