IPL

IPL 2023 Final Match: बारिश के चलते आज रिज़र्व डे पर होगा मैच, क्या 5वीं बार खिताब उठा पाएंगे MS धोनी?

IPL 2023 Final Match: बारिश के चलते आज रिज़र्व डे पर होगा मैच, क्या 5वीं बार खिताब उठा पाएंगे MS धोनी?
x
IPL Final CSK VS GT Match 29 May 2023 Reserve Day: जिस मैच का क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उसपर पानी फिर गया।

IPL Final CSK VS GT Match 29 May 2023 Reserve Day In Hindi: जिस मैच का क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उसपर पानी फिर गया। इससे आईपीएल का फाइनल मैच और ज्यादा एक्साइटिंग हो गया है। पहले से ही मैच के दौरान बारिश का हल्का फुल्का अंदेशा जताया जा रहा था। लेकिन यह काफी सच साबित निकला। अहमदाबाद में बेमौसम बारिश में IPL 2023 Final Match में पानी फेर दिया अब यह मैच आज यानि 29 मई को रिज़र्व डे पर खेल जायेगा।

रविवार रात अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में CSK और GT के बीच फाइनल को देखने के लिए शाम से ही भीड़ जुट गई थी। CSK के फैंस MS Dhoni को 5वीं बार खिताब जीतता देखने के लिए बेकरार थे। लेकिन अहमदाबाद के मौसम ने दगा दे दिया और इस फाइनल के लिए इंतजार लगातार बढ़ा दिया है।

5 घंटे का इंतजार हुआ बेकार

आईपीएल 2023 फाइनल का मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होना था। इस मैच के करीब एक घंटे पहले ही बारिश शुरू हो गई। दुनियां भर के करोडो फैंस बारिश रुकने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन बारिश ने थमने का नाम नहीं लिया। 5 घंटो तक इंतजार करने के बाद भी मौसम नहीं सुधरा तो आईपीएल ऑफिसियल्स ने मैच को अगले दिन के लिए टाल दिया।

आज शाम होगा मुकाबला

रविवार के मैच में बारिश आने के चलते अब आज सोमवार की शाम 7:30 PM को IPL 2023 का फाइनल मुकाबला होगा। आज माही की टीम डिफेंडिंग चैम्पियन गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी। देखना यह होगा कि खिताब डिफेंडिंग चैंपियन के पास जाएगा या फिर पांचवी बार चेन्नई सुपर किंग्स के पास।

Next Story