IPL

IPL 2023 Final CSK vs GT: CSK vs GT फाइनल मैच में 68% बारिश की संभावना, अगर मैच धुला तो कौन बनेगा चैम्पियन?

IPL 2023 Final CSK vs GT: CSK vs GT फाइनल मैच में 68% बारिश की संभावना, अगर मैच धुला तो कौन बनेगा चैम्पियन?
x
IPL 2023 Final, CSK vs GT Weather Forecast Ahmedabad: IPL 2023 का फाइनल मुकाबला आज CSK vs GT के बीच खेला जायेगा. आज के मैच में बारिश होने की संभावना काफी ज्यादा है.

IPL 2023 Final, CSK vs GT Weather Forecast Ahmedabad: IPL 2023 का फाइनल मुकाबला आज CSK vs GT के बीच खेला जायेगा. मैच 7.30 मिनट पर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. चैन्नई और गुजरात के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले को लेकर फैंस काफी उत्साहित है. MS Dhoni की टीम जहां IPL में 5वे खिताब जीतने की तैयारी कर रही है. वही हार्दिक पांडया की टीम गुजरात भी दूसरे सीजन में हक़ ज़माने को तैयार है. 28 मई यानि आज होने वाले फाइनल मुकाबले से पहले एक खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है. दरअसल आज के मैच में बारिश का साया पड़ सकता है. रविवार के दिन तेजी से मौसम का मिजाज बदल रहा है. ऐसे में अगर आज मैच पानी में धुल जाता है तो कौन सी टीम चैम्पियन बनेगी? ये बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है. आज के लेख में हम आपको बता रहे है की अगर बारिश होती है और मैच नहीं होता है तो कौन सी टीम IPL 2023 का खिताब की हक़दार होगी?

CSK vs GT फाइनल मैच के डिटेल्स

Match – Chennai Super Kings vs Gujarat Titans, IPL 2023, Final

Match date – 28th May 2023

Start time – 7:30 PM IST

Venue – Narendra Modi Stadium, Ahmedabad

CSK vs GT फाइनल मुकाबले में कैसा रहेगा मौसम का हाल-

मौसम विभाग के अनुसार आज के मुकाबले में कुछ गरज के साथ छींटे पड़ने की उम्मीद है। 78% बादल छाए रहेंगे जिससे बारिश के कारण मैच बाधित होने की संभावना बढ़ जाती है। वर्षा की संभावना 68% है। 50kmph की स्पीड से हवा चलने की भी संभावना काफी ज्यादा है.

मैच धुला तो कौन होगा चैम्पियन?

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच आईपीएल 2023 (IPL 2023) का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर होगा, जो कि शाम 7:30 बजे से शुरू हो जाएगा. 2 महीने चले घमासान के बाद अब पता चल जाएगा कि आखिर चेन्नई बनेगी या फिर गुजरात इस आईपीएल 2023 (IPL 2023) की बादशाह टीम. आज के मैच में कट ऑफ टाइम 12 बजे तक रहेगा. ऐसे में अगर बारिश का खलल रहेगा तो अम्पायर सुपर ओवर की ओर जायेंगे. जो 5-5 ओवर का हो सकता है. और अगर सुपर ओवर भी बारिश की वजह से नहीं हो पाया तो पॉइंट टेबल के हिसाब से चैम्पियन की घोषणा होगी.

अगर आज का फाइनल मैच बारिश में धुल जाता है तो पॉइंट टेबल के आधार पर विजेता बनाया जायेगा. ऐसे में GT 20 पॉइंट के साथ शीर्ष में है. वही 17 पॉइंट के साथ चेन्नई दूसरे नंबर में है. ऐसे में सीधे तौर पर गुजरात को विजेता घोषित कर दिया जायेगा।

Next Story