IPL

IPL 2023: Virat Kohli के लिए आई अभी-अभी आई बुरी खबर, फैंस हुए हैरान

VIRAT_KOHLI
x

VIRAT_KOHLI

Virat Kohli: IPL 2023 में RCB से खेल रहे विराट कोहली अपना जलवा बिखेर रहे है.

Virat Kohli: IPL 2023 में RCB से खेल रहे विराट कोहली अपना जलवा बिखेर रहे है. विराट कोहली आज हैदराबाद के खिलाफ मैच खेल रहे है. इंडियन टीम के मशहूर बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर अभी-अभी बुरी खबर सामने आ रही है. जिसके बाद उनके फैंस काफी हैरान हो गए है. दरअसल, टीम इंडिया और IPL 2023 के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली को बड़ा नुकसान हो सकता है. जिसके बाद विराट के फैंस हैरान है.

जानकारी के मुताबिक ICC टॉप-10 की रैंकिंग से बाहर हो गए है. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को ICC की मौजूदा और ताजा वनडे रैंकिंग में भारी नुकसान हुआ है. आईसीसी रेटिंग्स में विराट कोहली को काफी नुकसान हुआ है. विराट कोहली 719 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ 8वें नंबर पर नीचे गिर गए हैं और जल्द ही वह टॉप-10 बल्लेबाजों की लिस्ट से भी बाहर हो सकते हैं.

विराट कोहली 719 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ 8वें नंबर पर नीचे गिर गए हैं. आयरलैंड के खिलाड़ी हैरी टेकटर ने 722 रेटिंग के साथ विराट कोहली को पछाड़ते हुए नंबर-7 पर कब्जा कर लिया है. आईसीसी की मौजूदा और ताजा वनडे रैंकिंग में भारत के युवा ओपनर शुभमन गिल 738 रेटिंग के साथ पांचवें नंबर पर काबिज हैं. पहले नंबर पर बाबर आजम काबिज हैं. रोहित शर्मा 707 रेटिंग के साथ 10वें स्थान पर हैं.

Next Story