IPL

IPL 2023: बुरी खबर! फाइनल मैच से बाहर हुए धोनी? CSK के फैंस को लगा तगड़ा झटका

IPL 2023
x

IPL 2023

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स अहमदाबाद में फाइनल मैच खेलने जा रही है

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स अहमदाबाद में फाइनल मैच खेलने जा रही है. गुजरात को 15 रन से हराकर CSK ने फाइनल का टिकट पक्का कर लिए है. दरअसल अभी अभी धोनी के फैंस को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है. खबर है की चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी पर बैन लग सकता है। उन्हें फाइनल में खेलने की टिकट शायद न मिलें।

ये है मामला

दरअसल अपने पिछले मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ क्वालीफायर में खेलते हुए धोनी (MS Dhoni) ने जानबूझकर अंपायरों का समय बर्बाद किया है. ऐसे में नियम के मुताबिक धीमी गति से मैच होने लगा. अम्पायरो को जानबूझकर समय बर्बाद करने पर धोनी को 28 मई को होने वाले फाइनल से बाहर किया जा सकता है. हां ये तभी होगा जब गुजरात और चेन्नई के बीच रहे अंपायर शिकायत करेंगे।

अंपायरों से जूझने की मिल सकती है सजा

दरअसल अम्पायरो का फालतू टाइम बर्बाद 16वें ओवर के दौरान श्रीलंकाई गेंदबाज मथीशा पथिराना ने किया था. गेंदबाज ने 9 मिनट का ब्रेक लिया था और वह मैदान से बाहर थे। जब वह गेंदबाजी करने के लिए लौटा, तो अंपायर ने उन्हें गेंदबाजी करने से रोका और धोनी के साथ एक बात की कि पथिराना ने ब्रेक के बाद मैदान पर निर्धारित समय पूरा नहीं किया। धोनी ने फिर 5 मिनट तक अंपायरों से बात करते हुए पथिराना का समय पूरा कर दिया।

बैन लगने का खतरा

अंपायरों के साथ बहस करते हुए धोनी ने पूरे 5 मिनट ख़राब कर दिए. जिसकी वजह से खेल में देरी हुई. अंपायर अनावश्यक देरी करने के लिए धोनी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे या नहीं? हां अगर जाँच के दौरान धोनी दोषी पाते हैं, तो उनके ऊपर जुर्माना या बैन लगाया जा सकता है.


Next Story