IPL

Good News! 34 साल की उम्र में दूसरी बार माँ बनेगी MS Dhoni की पत्नी Sakshi Dhoni? 4 महीने से है प्रेग्नेंट....घर आएगा नन्हा मेहमान

Sakshi Dhoni pregnancy news
x

Sakshi Dhoni pregnancy news

MS Dhoni Sakshi Dhoni: भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है.

MS Dhoni Sakshi Dhoni: भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. इन दिनों धोनी IPL मैच में खेल रहे है. CSK की कप्तानी करते हुए धोनी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. धोनी को चाहने वाले लाखो करोडो में फैंस है. धोनी की तरह उनकी वाइफ साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) भी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है. साक्षी को लेकर अभी हाल ही में चौका देने वाली खबर सामने आई है. अभी हाल ही में साक्षी धोनी को बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा और अर्पिता खान शर्मा के ईद पार्टी में देखा गया था. वही से साक्षी धोनी के प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल होने लगी.

कई लोग दावा कर रहे है की साक्षी धोनी 4 महीने की प्रेग्नेंट हैं. वायरल हो रही तस्वीर से फैंस भी साक्षी धोनी को प्रेग्नेंट बता रहे है. इस वायरल खबर में कितनी सच्चाई है हम इसकी पुष्टि नहीं कर सकते है.

ये है मामला

जैसा की आप लोग जानते है की साक्षी धोनी काफी फेमस है. भले ही वो इंड्रस्ट्री में और किसी भी चीज़ में नहीं है. ईद के मौके पर साक्षी अर्पिता खान और आयुष शर्मा की पार्टी के में पहुंची थी. इस दौरान साक्षी चर्चे के विषय में आ गई. दरअसल साक्षी ने जब दुपट्टे से अपना पेट छुपा लिया। तो उनके प्रेग्नेंट होने की खबर वायरल होने लगी. अनारकली सूट में धोनी की पत्नी बेहद क्यूट नजर आ रही थी. पैपराजी ने कब उनकी तस्वीर वायरल की तो नेटिज़न्स ने उन्हें दूसरी बार गर्भवती (Sakshi Dhoni pregnancy news) होना बताया.



जैसा ही तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई नेटिज़न्स ने प्रेग्नेंसी की खबरों को तेजी से वायरल किया और साक्षी को बार प्रेग्नेंट बताया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अपना पेट क्यों छुपा रही है? एक अन्य ने लिखा – वह निश्चित रूप से गर्भवती है। एक अन्य ने टिप्पणी की, "लगता है कि वह गर्भवती है। खैर फैंस के दावों में कितनी सच्चाई है ये बाद में पता चलेगा. खैर ये पहली बार नहीं है. इससे भी पहले 2021 के दौरान साक्षी के गर्भवती होने की अफवाहें उड़ी थीं।

Next Story