बिज़नेस

Good News : Airte, Jio और Vodafone Idea यूजर्स फ्री में देखे IPL 2021 Live, ऐसे करे Apps Download

Good News : Airte, Jio और Vodafone Idea यूजर्स फ्री में देखे IPL 2021 Live, ऐसे करे Apps Download
x

IPL 2021

बड़ी मुश्किलों के बाद एक बार फिर आईपीएल (IPL 2021) शुरू हो चुका है.

नई दिल्ली : बड़ी मुश्किलों के बाद एक बार फिर आईपीएल (IPL 2021) शुरू हो चुका है. बता दे की आईपीएल के बचे मैच UAE में खेले जा रहे हैं. विराट कोहली, रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी जैसे फेमस क्रिकेटर मैच जीतने के लिए पूरा जोर लगा रहे है. कोरोना संक्रमण के चलते अभी फैंस स्टेडियम में जाकर मैच का मजा नहीं ले पा रहे है. ऐसे में उन्हें टीवी सेट पर या नेट के माध्यम से मैच देखना पड़ रहा है. चलिए आज हम आपको बताते है की कैसे आईपीएल 2021 को मुफ्त में देख सकते है.

Airtel

बता दे की एयरटेल आईपीएल ऑफर 2021 (Airtel IPL Offer 2021) खरीदने की जरूरत है. इस ऑफर में, आपको केवल 399 रुपये में 12 महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

jio

Hotstar ने Reliance Jio के साथ पार्टनरशिप की. Reliance Jio Disney+ Hotstar VIP का 12 महीने का सब्सक्रिप्शन 399 रुपये प्रति वर्ष पर दे रहा है.

Vodafone Idea

Vi के पास कई Disney+ Hotstar VIP ऑफर्स भी हैं. सबसे सस्ता वाला 401 रुपये से शुरू होता है. जो अनलिमिटेड कॉल्स के अलावा 100GB डाटा और 16GB अतिरिक्त डाटा प्रदान करता है. Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन और 28 दिनों की वैधता के साथ Vi Movies और TV Classic का एक्सेस देता है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story