IPL

Faf du plessis Tattoo Meaning: फाफ डु प्लेसी के टैटू का क्या मतलब है, पेट में पट्टा क्यों बंधा है?

Faf du plessis Tattoo Meaning: फाफ डु प्लेसी के टैटू का क्या मतलब है, पेट में पट्टा क्यों बंधा है?
x
What is the meaning of Faf du Plessis's tattoo: RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसी की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है

Faf du Plessis's tattoo Meaning: रॉल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान फाफ डु प्लेसी (Faf Du Plessis) की एक तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में उनके साइड चेस्ट में बना तक टैटू और पेट में बंधी पट्टी देखी जा सकती है. डु प्लेसी के फैंस इस तस्वीर को देखकर दो सवाल कर रहे हैं. पहला यह कि फाफ डु प्लेसी के टैटू में क्या लिखा है और दूसरा उनके पेट में पट्टी क्यों बंधी है

CSK Vs RCB के मैच के दौरान एक ऐसा वक़्त आया था फाफ डु प्लेसी ने अपनी टी शर्ट उठाई। लोगों को उनके साइड चेस्ट में उर्दू में लिखा हुआ एक टैटू और पेट में बंधी पट्टी नज़र आई. पट्टी का समझ में आता है कि उन्हें चोट लगी होगी लेकिन दू प्लेसी के चेस्ट में उर्दू से लिखा हुआ टैटू क्या है यह लोगों को जानने में दिलचस्पी है.

फाफ डु प्लेसी के उर्दू वाले टैटू का मतलब क्या है

Faf du Plessis' Urdu tattoo meaning: डु प्लेसी टैटू के बड़े शौक़ीन हैं, उनके शरीर में कई Tattoo बने हुए हैं. उनके पेट में उर्दू भाषा में एक टैटू है. डु प्लेसी के साइड चेस्ट में उर्दू से 'फ़ज़्ल' लिखा हुआ है. जिसका मतलब कृपा या आशीर्वाद होता है.

फाफ डु प्लेसी के पेट में पट्टी क्यों बंधी है

Why is Faf du Plessis's stomach bandaged: डु प्लेसी के पेट में जो पट्टी बंधी है उसका कारण चोट है. फीलिंग के दौरान उनकी पसलियों में चोट आई थी. लेकिन जब वो बैटिंग करने उतरे तो दर्द बढ़ गया. मैच कम्प्लीट होने के बाद उन्होंने अपनी चोट के बारे में बात करते हुए कहा- 'मुझे लगता है कि फील्डिंग के दौरान मैंने अपनी पसलियां चोटिल कर ली थी. और फिर बैटिंग के वक्त जैसे-जैसे पारी बढ़ी, मुझे तकलीफ होने लगी. मैं अपनी शर्ट नहीं निकालना चाहता थआ लेकिन अंत में ये करना पड़ा.



Next Story