IPL

Dream 11 Winner 19 May 2023: राजस्थान VS पंजाब मैच में जम्मू काश्मीर का युवक बना 2 करोड़ का मालिक, कल DC vs CSK के मुकाबले में इन दिग्गज प्लेयर को शामिल कर बने करोड़पति

Dream 11 Winner 19 May 2023
x

Dream 11 Winner 19 May 2023

Dream 11 Winner 19 May 2023: Jammu and Kashmir youth becomes owner of 2 crores in Rajasthan vs Punjab match

Dream 11 Winner 19 May 2023: 19 मई 2023 को राजस्थान VS पंजाब के बीच मुकाबला खेला गया. ये क्रिकेट मैच बेहद ही शानदार रहा है. जैसा की आप लोग जानते है की IPL 2023 के हर सीजन में लोग Dream 11 में अपनी किस्मत आजमाते है. कुछ लोग करोड़पति बन जाते है तो कुछ के हाँथ में सिर्फ निराशा ही लगती है. मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 187 रन बनाए। इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से यशस्वी जायसवाल और देवदत्त पेडिक्कल ने अर्धशतकीय पारी खेली। शिमरोन हेटमायर ने भी बल्ले से अहम योगदान दिया। इस तरह राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को 4विकेट से मात दी और हार के साथ ही पंजाब किंग्स प्लेऑफ की रेस से बहार होने वाली सीजन की तीसरी टीम रही.

राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हराया। मैच में 188 रन का पीछा करते हुए राजस्थान ने 2 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य हासिल किया। ध्रुव जुरेन ने आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का जड़कर टीम को जीत दिलाई। इस मैच में हार के बाद पंजाब किंग्स प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है, जबकि राजस्थान रॉयल्स ने जीत के साथ ही 14 अंक हासिल किए और प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा।

जम्मू काश्मीर का बंदा बना 2 करोड़ का मालिक

1- Jammu Kashmir के युवक Javid Ahmad Chopan ने पहली रैंक लाकर 2 करोड़ जीते.

2- west Bengal के Kartick Maji ने 1 करोड़ जीते।

3-Madhya Pradesh के Laxmi Narayan Kushwah ने 1 करोड़ जीते.

4-west Bengal के Shiv Shankar Kumar ने 5 लाख जीते।

5- Bihar के Kamleshvar Yadav ने 4 लाख रूपए जीते.

DC vs CSK Today Dream11 Team Captain And Vice Captian: दिल्ली और चेन्नई की भिड़ंत आज, 2 करोड़ जीतने के लिए ऐसी बनाये टीम

DC vs CSK Dream11 Prediction in Hindi, DC vs CSK Today Dream11 Team Captain And Vice Captian, DC vs CSK Today Match: Delhi Capitals Vs Chennai Super Kings का 67वां IPL मैच कल यानि 20 मई को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जायेगा. आज हम आपको अपनी वेबसाइट Rewariyasat.com में मैच से जुडी पूरी जानकारी देंगे. आज यानि 20 मई को होने वाले DC vs CSK Match में आप Dream 11 के द्वारा पैसे लगाने के बारे में सोच रहे है तो आपको इस लेख में हम पूरी जानकारी देने वाले है.

DC vs CSK Dream11 Prediction Today Match 67, Dream11 Team Today, Fantasy Cricket Tips, Playing XI, Pitch Report, IPL 2023 Delhi Capitals and Chennai Super Kings. DC vs CSK Match के बीच यह मुकाबला 20 मई की दोपहर 3:30 बजे शुरू होने वाला है. इसे दर्शक Jio Cinema पर देख सकते है.

DC vs CSK IPL 2023 Match 67 Weather Report:

Temperature 31°c

Humidity 28%

Wind Speed 13 km/hr

Precipitation NO

DC vs CSK IPL 2023 Match 67 Pitch Report:

अरुण जेटली स्टेडियम की धीमी पिच है. वही आउटफ़ील्ड तेज़ है. बाउंड्रीज़ भी काफी छोटी है. इस पिच में स्पिनर्स को फायदा मिल सकता है.

DC vs CSK IPL 2023 Match 67 Probable XIs:

Delhi Capitals:

David Warner©, Prithvi Shaw, Philip Salt(wk), Rilee Rossouw, Axar Patel, Aman Khan, Yash Dhull, Kuldeep Yadav, Anrich Nortje, Ishant Sharma, Khaleel Ahmed, Mukesh Kumar

Chennai Super Kings:

Ruturaj Gaikwad, Devon Conway, Ajinkya Rahane, Moeen Ali, Ambati Rayudu, Shivam Dube, Ravindra Jadeja, MS Dhoni©(wk), Deepak Chahar, Tushar Deshpande, Maheesh Theekshana, Matheesha Pathirana

DC vs CSK Dream11 Prediction Today Match and Dream11 Team:

Keeper – Devon Conway, Philip Salt (vc)

Batsmen – David Warner, Shivam Dube, Ruturaj Gaikwad (c)

All-rounders – Ravindra Jadeja, Mitchell Marsh, Axar Patel, Moeen Ali

Bowlers – Tushar Deshpande, Maheesh Pathirana

DC vs CSK Dream11 Prediction Today Match and Dream11 Team:

Keeper – Devon Conway, Philip Salt (c)

Batsmen – David Warner, Shivam Dube, Ruturaj Gaikwad

All-rounders – Ravindra Jadeja (vc), Mitchell Marsh, Axar Patel

Bowlers – Tushar Deshpande, Maheesh Pathirana, Anrich Nortje

गूगल में सर्च हो रहा Dream 11

आज के मैच में लोग तेजी से गूगल में Dream 11 1st Rank, Dream 11 First Rank, Dream 11 Tricks 1st Rank, Dream 11, Dream11 Me First Rank Kaise Laye Hindi, Dream11 Rules In Hindi, Dream11 Me 1st Rank Kaise Laye Hindi, Dream11 Me Aaj Ki Team Kaise Banaye सर्च कर रहे है.

Dream 11 Me First Rank Lane Ka Tarika

-जैसा की आप लोग जानते है की ये जोखिम भरा गेम होता है. पैसे भी डूबने के पूरे आसार होते है. इसे आप अपनी रिष्क में ही खेल सकते है.

-Dream 11 Tricks 1St Rank लगाने के लिए सबसे पहले आपको आगामी मैच के लिए टीम चयन करने से पहले मैच स्थल और मौसम की स्थिति के साथ पिछले मैच में खिलाड़ियों का प्रदर्शन का जानकारी होना आवश्यक है.

-जैसे की आप लोग जानते है की Dream11 में First Rank प्राप्त करना आसान नहीं होता है. इसके लिए कई तरह के जोखिम उठाने पड़ते है. बता दे की अब लोग Dream11 मे अपनी Team को Match के Toss होने के बाद तक भी Edit कर सकते है। --Dream11 मे आपको मैच के 1 घण्टे पहले ही Contest Join करके Team बनानी होती थी और 1 घण्टे पहले Contest Close हो जाता था यानि कि आप Team में कोई भी बदलाव नही कर पाते थे लेकिन अब ऐसा नही है। अब आप Toss होने के बाद भी अपनी टीम Edit या बना सकते है जिसकी वजह से आपके कोई भी Player Miss नही होते है।

--अब अगर आप Dream11 में First Rank लाना चाहते है तो फिर आपको बढ़िया Team बनानी होगी तभी आप Dream11 Me Paise Jeet सकते है।

--ड्रीम 11 में पहली रैंक लाने के लिए Research और Anylisis करना बेहद जरूरी है. -ड्रीम 11 में पहली रैंक लाने के लिए कप्तान और उपकप्तान चतुराई से चुने.

-ड्रीम 11 में पहली रैंक लाने के लिए Team का संतुलित होना बेहद जरूरी है.

नोट: ड्रीम 11 एक जोखिम भरा खेल है. इसकी लत से आप बर्बाद ही सकते है. पूरी सूझबूझ के साथ ही इस खेल में पैसे लगाए. कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें. टीम बनाने की गारंटी हम आपको नहीं दे सकते. ऐसे में आप अपने रिस्क पर ही खेले.

Next Story