IPL

WPL 2023 DC-W Vs UPW-W Live Streaming: Delhi Capitals और UP Warriorz के बीच आज होगी कांटे की टक्कर, जानें Pitch Report, Match Prediction

WPL 2023 DC-W Vs UPW-W Live Streaming: Delhi Capitals और UP Warriorz के बीच आज होगी कांटे की टक्कर, जानें Pitch Report, Match Prediction
x
DC-W Vs UPW-W WPL 2023 Live Streaming: महिला प्रीमियर लीग 2023 (Women's Premier League 2023) में आज मंगलवार 7 मार्च 2023 को दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वारियर्स की टीमें आमने-सामने होंगी।

DC Vs UPW WPL 2023, Delhi Capitals Vs UP Warriorz WPL 2023 7 March 2023 Match Predictions, Pich Report, Playing XI: भारत में मेंस आईपीएल की तरह विमेंस आईपीएल भी रोमांचक होते जा रहा है। बता दें की महिला प्रीमियर लीग 2023 (Women's Premier League 2023) का पांचवां मुकाबला आज यानि की मंगलवार 7 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और यूपी वारियर्स (UP Warriorz) की टीमों के बीच खेला जाएगा।

यह यूपी और दिल्ली के बीच यह मैच मुंबई (Mumbai) के डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में शाम 7:30 बजे से शुरू होगा. इस मैच में दोनों टीमों द्वारा तगड़ा प्रदर्शन देखने को मिल सकता है। बता दें की दोनों की टीमों ने अपने पहले मैच जीत चूंकि हैं।

अब यह दोनों ही टीम्स फुल कॉन्फिडेंस के साथ मैदान पर उतरेंगी और आज इनके बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. दिल्ली और यूपी की टीमें अपना पहला मुकाबला जीत चुकी हैं। दिल्ली की टीम ने अपने पहले मैच में आरसीबी (RCB) को 60 रन से हराया था तो वहीं यूपी वारियर्स की टीम ने गुजरात जायंट्स को तीन विकेट से पछाड़ा था।

DC Vs UPW WPL 2023: कहां देखें लाइव मैच

बता दें की इस वर्ष महिला प्रीमियर लीग (Women's Premier League 2023) के सभी मुकाबलों के डिजिटल और टीवी प्रसारण अधिकार वायकॉम-18 ने खरीदे हैं। ऐसे में सभी मुकाबलों का लाइव टेलीकास्ट वायकॉम-18 के स्पोर्ट्स चैनल 'स्पोर्ट्स-18 1', 'स्पोर्ट्स-18 1एचडी' और 'स्पोर्ट्स-18 खेल' पर किया जाएगा। इन मुकाबलों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर भी फैंस देख सकेंगे.

DC Vs UPW WPL 2023: पिच रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच बैट्समैन के लिए काफी मददगार साबित हो सकती है। बता दें की पिछले मुकाबले में रविवार को गुजरात की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 से ज्यादा का स्कोर बनाया था। तो वहीं आज के मुकाबले में भी दिल्ली बड़ा स्कोर बन सकता है। क्रिकेट विशेषयज्ञ बताते हैं की यहां बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को भी अच्छी मदद मिलती है। यूपी की टीम इस मैदान पर एक मुकाबला जीत चुकी हैं उन्होंने इस पिच को लेकर गहन रिसर्च किया होगा।

DC Vs UPW WPL 2023: किसका पलड़ा भारी

महिला प्रीमियर लीग 2023 (Women's Premier League 2023) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और यूपी वारियर्स (UP Warriors) की शुरुआत बेहद शानदार रही हैं। बता दें पिछले मुकाबले में दिल्ली की टीम ने आरसीबी को 60 रनों से हराया था। वहीं, दूसरी तरफ यूपी की टीम ने गुजरात को तीन विकेट से पटखनी दी थीं। ऐसे में दोनों का कॉन्फिडेंस अच्छा ख़ासा होगा। आज दोनों ही टीमों के बीच कांटे की टक्कर हो सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो आज यूपी की तुलना में दिल्ली की टीम का पलड़ा भारी नजर आ रही है।

DC Vs UPW WPL 2023: दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

Delhi Capitals: Meg Lanning (Captain), Shafali Verma, Marijan Kapp, Jemima Rodrigues, Alice Capsey, Jess Jonassen, Tanya Bhatia (Wicketkeeper), Arundhati Reddy, Shikha Pandey, Radha Yadav, Tara Norris.

UP Warriors: Alyssa Healy (Captain/Wicketkeeper), Shweta Sehrawat, Kiran Navgire, Tahlia McGrath, Deepti Sharma, Grace Harris, Simran Sheikh, Devika Vaidya, Sophie Ecclestone, Anjali Sarwani, Rajeshwari Gaikwad.

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story