IPL

रवींद्र के कप्तान बनने के बाद भी धोनी कर रहे मनमानी! जडेजा ने कहा धोनी पूरा गेम चला रहे

रवींद्र के कप्तान बनने के बाद भी धोनी कर रहे मनमानी! जडेजा ने कहा धोनी पूरा गेम चला रहे
x
CSK Captaincy Controversy: IPL 2022 में CSK की कमान रवींद्र जडेजा के पास है लेकिन आरोप है कि धोनी कप्तानी छोड़ने के बाद भी दखल देते है

CSK Captaincy Controversy: IPL 2022 में CSK की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी ने छोड़ दी है और टीम के सीनियर प्लेयर रवींद्र जडेजा को CSK की कमान मिली है. लेकिन क्रिकेट फैंस को ऐसा लग रहा है कि अभी भी टीम में जडेजा को किनारे रखते हुए धोनी ही टीम को लीड कर रहे हैं. IPL 2022 के सातवें मैच में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां मैदान में धोनी ही सब कुछ मैनेज करते दिखाई दे रहे थे जबकि असली कप्तान जडेजा किनारे बाउण्ड्री में खड़े हुए थे.

इसके बाद क्रिकेट फैंस और खासकर रवींद्र जडेजा के फैंस CSK टीम मैनेजमेंट और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आलोचना करने लगे हैं. CSK Vs LSG के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हार झेलनी पड़ी. जिसके बाद लोगों ने धोनी को निशाना बनाना शुरू कर दिया।

धोनी ने लास्ट मैच में क्या किया

टीम के कैप्टन रवींद्र जडेजा हैं फिर भी महेंद्र सिंह धोनी कॅप्टेन्सी झाड़ रहे हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि क्रिकेट फैंस ने देखा है। असल में लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच हुए गुरुवार के मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने 19 वां ओवर शिवम दुबे को देदिया, और इस ओवर में दुबे ने 25 रन दे दिए, ऐसे में CSK से जीत और दूर हो गई. मैच के बाद ना सिर्फ फैंस ने धोनी को निशाना बनाया बल्कि पूर्व खिलाडी अजय जडेजा ने भी धोनी की हरकत पर नाराजगी व्यक्त की.

जडेजा ने धोनी को क्या कहा

इंडेन क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाडी अजय जडेजा ने भी धोनी की हरकत पर प्रहार किया है. जडेजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि- कई बार आप (धोनी) कमान अपने हाथ में ले लेते हैं, वो समझ में आता है, लेकिन दूसरे मैच में मैंने देखा रवींद्र बाउंड्री में खड़े हुए थे और आप पूरा गेम चला थे. वो बहुत बड़े खिलाडी हैं, मुझे यह कहते अच्छा नहीं लगता लेकिन जो इस मैच में हुआ वो मुझे अच्छा नहीं लगा.

ऐसे आरोप लग रहे हैं की रवींद्र को कप्तानी सौंपने के बाद भी धोनी अभी भी कप्तानी झाड़ रहे हैं. आखिरी मैच में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है।


Next Story