IPL

Sara Tendulkar के लिए आपसे में टकराएं भाई Arjun Tendulkar और Shubman Gill? फिर जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे होश...फटाफट जाने Big News

ARJUN_SHUBHMAN
x

ARJUN_SHUBHMAN

Shubman Gill Sara Tendulkar: कल यानि मंगलवार को गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच शानदार मुकाबला खेला गया था.

Shubman Gill Sara Tendulkar: कल यानि मंगलवार को गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच शानदार मुकाबला खेला गया था. इस मैच को लेकर फैंस काफी बेताब थे. इस बड़े मुकाबले को देखने का कारण शुभमन गिल और अर्जुन तेंदुलकर थे. बताते चले की धुआँधार बैटर शुभमन गिल का सामना गेंदबाजी में अर्जुन तेंदुलकर से हुआ, जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की आग लग गई. वही दोनों का सामने भी हैरान करने वाला था.

दोनों में हुई भिड़ंत

शुभमन गिल और अर्जुन तेंदुलकर के आमने सामने आते ही सोशल मीडिया में मीन्स की बाढ़ आ गई. दोनों का मुकाबला देखते ही ट्वीट आना शुरू हो गए की जीजा और साले की लड़ाई शुरू हो गई. ये पूरी भिड़ंत सारा तेंदुलकर के लिए हो रही थी. दरअसल ये हॉट टॉपिक बना हुआ है की अर्जुन की बहन और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा शुभमन गिल को कई समय से डेट कर रहे है. कई मौके पर दोनों को ट्वीटर और इन्सटाग्राम में एक दूसरे की पोस्ट को लिखे करते देखा गया है.अफवाह फैली है की अर्जुन बनाम शुभमन गिल की भिड़ंत में सारा तेंदुलकर के लिए है.

सारा ने की मस्ती

सारा तेंदुलकर अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर और मुंबई इंडियंस के लिए आई थी. अपने भाई अर्जुन को हौसला देने के लिए बहन सारा तेंदुलकर हर बार पहुँचती है. IPL में पहला विकेट चटकाने ही सारा तेंदुलकर और पिता सचिन तेंदुलकर ने तारीफों के पुल बांध दिए थे. सारा की सुंदरता के लाखो चाहने वाले है. वही अर्जुन तेंदुलकर और शुभमन गिल का सामना जब ड्रेसिंग रूम में हुआ तो अर्जुन ने अच्छी बल्लेबाजी के लिए शुभमन को शुभकामना दी.

गिल ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए मात्र 30 गेंदों में अपनी फिफ्टी जमाई और 34 गेंदों में 56 रन बनाकर आउट हुए। गिल की इस शानदार बैटिंग को लेकर लोग सदमे में है.





Next Story