IPL

सोशल मीडिया में ट्रेंडिंग है #BoyCott_ChennaiSuperKings, पहली वजह सुरेश रैना तो दूसरी अलग, जिस पर तमिलवासी नाराज...

BoyCott_ChennaiSuperKings
x

BoyCott_ChennaiSuperKings

#BoyCott_ChennaiSuperKings: IPL Auction 2022 के बाद एमएस धोनी की टीम CSK से काफी लोग नाराज हैं.

#BoyCott_ChennaiSuperKings: IPL Auction 2022 के बाद एमएस धोनी की टीम CSK से काफी लोग नाराज हैं. जिसकी दो वजहें हैं पहली #MrIPL सुरेश रैना का अनसोल्ड रहना और दूसरा श्रीलंका के खिलाड़ी को चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल करना.

सोशल मीडिया में #BoyCott_ChennaiSuperKings और #BoyCott_CSK ट्रेंडिंग पर है. सुरेश रैना के फैंस तो फ्रेंचाइजी पर गुस्सा निकाल ही रहें हैं. श्रीलंका के एक खिलाड़ी को शामिल करने की वजह से तमिलनाडु के लोगो ने अलग ही सीएसके के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है.

सुरेश रैना अनसोल्ड रहें

#MrIPL सुरेश रैना इस बार न ही चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का हिस्सा रहेंगे और न ही किसी अन्य IPL Team का. IPL 2022 में ये हरफनमौला क्रिकेटर अनसोल्ड रह गया. किसी भी टीम ने सुरेश रैना पर बोली लगाना भी मुनासिब नहीं समझा, वहीं एमएस धोनी के चहेते रहने के बावजूद भी सीएसके की फ्रेंचाइजी ने सुरेश रैना टीम में शामिल करने की तरफ कदम भी नहीं बढ़ाया. इस वजह से 4 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी सीएसके अब सोशल मीडिया में यूजर्स के निशाने पर है और #BoyCott_ChennaiSuperKings ट्रेंड करा रहें हैं.


श्रीलंकाई खिलाड़ी के चयन से तमिल प्रशंसक नाराज

इसके अलावा इस टीम पर गुस्सा उतारने की दूसरी वजह भी है. वह है श्रीलंकाई स्पिनर महीश तीक्ष्णा का चयन. चेन्नई सुपर किंग्स के तमिल प्रशंसक सिंहली खिलाड़ी को शामिल करने से नाराज हैं. उनका मानना है कि सिंहली क्रिकेटर को तमिलों के स्वामित्व वाली आईपीएल टीम में जगह नहीं मिलनी चाहिए.

दरअसल IPL Auction 2022 में सीएसके ने श्रीलंकाई स्पिनर महीश तीक्ष्णा को 70 लाख रूपए की बोली लगाकर खरीदा है. 21 साल के महीश तीक्ष्णा का बेस प्राइस 50 लाख रुपए तय किया गया था. उन्हें खरीदने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की तरफ से भी रुचि दिखाई गयी थी, लेकिन अंतिम बाजी चेन्नई सुपकिंग्स के हाथ लगी. चेन्नई ने 70 लाख की बोली लगाकर इस श्रीलंकाई स्पिनर को जरूर अपने पाले में कर लिया, लेकिन इसके साथ ही फ्रेंचाइजी की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं.

इन प्रशंसकों ने #Boycott_ChennaiSuperkings ट्रेंड चला रहा है. गौरतलब है कि श्रीलंका के सिंहली सैनिकों पर 2009 में लिट्टे (LTTE ) के खिलाफ सैन्य कार्रवाई के दौरान तमिलों के खिलाफ युद्ध अपराध के आरोप लगे थे.



Next Story