IPL

Shubman Gill और Ishan Kishan को लेकर आई बुरी खबर, हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल...., फटाफट जाने Latest Update

Shubman Gill और Ishan Kishan को लेकर आई बुरी खबर, हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल...., फटाफट जाने Latest Update
x
IPL 2023 Match: गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच आज मैच खेला जा रहा है.

IPL 2023 Match: गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच आज मैच खेला जा रहा है. यह मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. गुजरात टाइटंस आपको बता दे की इस मैच के पहले 2 खिलाड़ी बाल-बाल बचे हैं.

टला बड़ा हादसा

मैच होने से पहले क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) और ईशान किशन (Ishan Kishan) बहुत बचे है. जब दोनों खिलाडी प्रक्टिस कर रहे थे. इस दौरान एक गेंद दोनों के बहुत करीब आकर गिर गई. ये गेंद दोनों प्लेयर्स को लगी तो नहीं लेकिन दोनों की हालत ख़राब हो गई थी. अगर ये गेंद किसी भी खिलाड़ी को लगती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था. गुजरात टाइटंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ये घटना देखी जा सकती है.



लगातार तीन मैचों में जीत के बाद पिछले मैच में पंजाब किंग्स से हार का सामना करने वाली मुंबई इंडियंस की टीम को गुजरात टाइटंस के खिलाफ होने वाले मैच में अगर फिर से जीत की राह पर लौटना है तो उसे डेथ ओवरों की गेंदबाजी में सुधार करना होगा.मुंबई ने खराब शुरुआत के बाद जीत की हैट्रिक बनाई थी लेकिन पिछले मैच में उसे पंजाब से 13 रन से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में मुंबई के गेंदबाजों ने अंतिम पांच ओवर में 96 रन दिए जिससे पंजाब आठ विकेट पर 214 रन बनाने में सफल रहा.


Next Story