IPL

Virat Kohli को लेकर आई बुरी खबर! होगी कड़ी सजा, लगा 24 लाख का तगड़ा जुर्माना, दुःखी हुए फैंस और पत्नी अनुष्का शर्मा....फटाफट जाने Latest Update

Virat Kohli को लेकर आई बुरी खबर! होगी कड़ी सजा, लगा 24 लाख का तगड़ा जुर्माना, दुःखी हुए फैंस और पत्नी अनुष्का शर्मा....फटाफट जाने Latest Update
x
IPL 2023 Match: IPL 2023 इन दिनों लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है. विराट कोहली एक ऐसे क्रिकेटर है जिन्हे देखने के लिए पवेलियन में भीड़ लग जाती है.

IPL 2023 Match: IPL 2023 इन दिनों लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है. विराट कोहली एक ऐसे क्रिकेटर है जिन्हे देखने के लिए पवेलियन में भीड़ लग जाती है. अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचाने वाले में विराट कोहली ने RCB की कप्तानी करते हुए कई बार धमाल मचाया था. विराट को रिकॉर्ड तोड़ बल्लेबाज कहा जाता है. अभी हाल ही में विराट (Virat Kohli) ने कप्तानी करते होते पंजाब किंग्स को 24 रनों से हराया. फिर RCB ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ में 7 रनों से जीत दर्ज कर ली.विराट की शानदार कप्तानी और बल्लेबाजी के बीच BCCI ने विराट कोहली (Virat Kohli IPL 2023) पर एक बड़ा एक्शन लिया और उन्हें सजा सुना दी.

होगी कड़ी सजा

दरअसल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेल रही विराट को RCB टीम के कप्तान की एक गलती के चलते बीसीसीआई ने जुर्माना लगाने के साथ एडवाइजरी भी जारी कर दी. BCCI ने जुर्माना का कारण बताते हुए कहा की विराट ने अपनी कप्तानी में स्लो ओवर फेंकवाया. उनकी ये दूसरी गलती है. इसलिए विराट पर 24 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है.

इस मैच में विराट की कप्तनी ने कमाल कर दिखाया था और RCB ने कड़ा मुकबला करते होते राजस्थान रॉयल्स को 7 रनों से हरा दिया था. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए. इसके जवाब में राजस्थान की टीम 20 ओवर खेलते हुए 6 विकेट पर 182 रन ही बना सकी. हालांकि आरसीबी के लिए ओपनिंग करने आए विराट कोहली(0) रन बनाये थे.




Next Story