इंदौर

Indore: युवक की थाने में जमकर पिटाई, TI लाइन अटैच

Sandeep Tiwari
12 May 2021 11:02 PM GMT
Indore: युवक की थाने में जमकर पिटाई, TI लाइन अटैच
x
Indore azad nagar police station news: देश भक्ति और जनसेवा का संकल्प लेने वाली पुलिस अपना आपा खोते हुए आरोपी को उतना पीटा की टीआई ही आरोपी बन गये। पुलिस के आला अधिकारियों ने आरोपी के परिजनों की शिकायत के बाद TI मनीष डावर को लाइन अटैच कर दिया है।

इंदौर / Indore: देश भक्ति और जनसेवा का संकल्प लेने वाली पुलिस अपना आपा खोते हुए आरोपी को उतना पीटा की टीआई ही आरोपी बन गये। पुलिस के आला अधिकारियों ने आरोपी के परिजनों की शिकायत के बाद TI मनीष डावर को लाइन अटैच कर दिया है। वही मामले की जांच सीएसपी नंदिनी शर्मा को मामले की जांच सौंप दिया गया है। यह पूरा मामला आजाद नगर थाने का बताया जा रहा है। आरोपी को 24 घंटे में कोर्ट में पेश करना होता है। लेकिन थाने की पुलिस ने पैसे की लालच में आरोपी पर अत्याचार करती रही।

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार मारपीट के मामले में आजाद नगर थाने की पुलिस ने क्षेत्र के ही रहने वाले रामराज नाम के युवक को तीन दिन पहले पकड़ा। थाने की पुलिस उसे न्यायालय में पेंश करने के बजाय लाकप में ही बंद रखा। इसी दौरान दो दिन पहले आरोपी मौका पाकर भाग निकला लेकिन उसे पुलिस ने कुछ ही घंटो में पुनः पकड़ लिया। लेकिन इस बार पकडने के बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी।

परिजनों का आरोप, पुलिस ने मांगे 1 लाख

वही पकडे गये आरोपी के परिजनो का कहना है कि पुलिस ने रामराज को तीन दिन पहले पकड़ा था। परिजनो को पहले तो जानकारी नही दी गई। उसके मोबाइल पर फोन आया लेकिन उसे रिसीव नहीं कियां बाद मे जब परिजन थाने पहुंचे तो पुलिस के लोगों ने न्यायालय में आरोपी को पेंश करने के एवज में 1 लाख रूपये की मांग की।

परिजन लगा रहे अर्नगल आरोप

वहीं जब इस मामले में पुलिस से जानकारी चाही गई तो पुलिस का कहना है कि उसे लाकप में मारा नहीं गया है। लाकप से फरार होने के बाद वह नाले में गिर गया था। जिससे उसे चोट आई है। वही न्यायालय में पेश करने के सम्बंध में पुलिस का कुछ स्पष्ट जवाब नहीं आया है।

Next Story
Share it