इंदौर

Video : हिन्दू देवी देवताओं का अपमान पड़ा भारी, कामेडियन मुनव्वर फारूकी गिरफ्तार ..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
Video : हिन्दू देवी देवताओं का अपमान पड़ा भारी, कामेडियन मुनव्वर फारूकी गिरफ्तार ..
x
इंदौर। इंदौर के एक कैफे में एक कॉमेडी शो का आयोजन शुक्रवार को किया गया था। इस शो मे पहुंचे स्टैंड अप कामेडियन मुनव्वर फारुकी ने अपने

Video : हिन्दू देवी देवताओं का अपमान पड़ा भारी, कामेडियन मुनव्वर फारूकी गिरफ्तार..

इंदौर। इंदौर के एक कैफे में एक कॉमेडी शो का आयोजन शुक्रवार को किया गया था। इस शो मे पहुंचे स्टैंड अप कामेडियन मुनव्वर फारुकी ने अपने कार्यक्रम के दौरान हिन्दू समाज के देवी देवाताओं पर कुछ कटाछ किया था। साथ ही उन्होने गृह मंत्री अमित शाह पर भी अभद्र टिप्पडी की थी। ऐसे में कार्यक्रम में मौजूद विधायक लक्ष्मण सिंह गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ जो ‘हिंद रक्षक’ नामक संगठन के संयोजक भी हैं। उनके द्वारा इसका विरोध भी किया गया था। साथ ही एकलब्य ने इसकी शिकायत पुलिस से की।

यह भी पढ़े : स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन का ऐलान- देशभर में मुफ्त दी जाएगी कोरोना वैक्सीन ..

जानकारी के अनुसार अपने परफामेंस के दौरान कामेडियन मुनव्वर फारुकी ने मर्यादाओं का ध्यान नही रखा

उन्हे यह भूल गया कि वह एक सर्व समाज के लेागों के सामने अपने कार्यक्रम पेश कर रहे हैं। इनके द्वारा देश के गृह मंत्री के साथ ही देवी देवताओे के बार कुछ ऐसा कहा कि जिससे लेगों को ऐतराज होने लगा। लेागांे ने इसका विरोध भी किया लेकिन वह इस ओर ध्यान नही दिया था। जिसके बाद स्थिति हंगामें तक पहुंच गई थी। कहा जाता है कि कार्यक्रम भी रूकवा दिया गया था।

एकलव्य की शिकायत पर मुनव्वर फारुकी के साथ चार अन्य लोगों पर कार्रवाई करते हुए इंदौर पुलिस ने उन्हे गिरफतार कर लिया था। उक्त मामले की रिर्पोट शुक्रवार कों देर रात दर्ज किया गया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई थी।

यह भी पढ़े : शादी की उम्र के पहले भी बालिग जोड़े रह सकते हैं ‘लीव इन’ में, कोर्ट का फैसला

सोशल मीडिया में जारी खबरों के अनुसार यह जानकारी दी गई थी कि विरोध के दौरान एकलब्य ने कलाकार की पिटाई भी की थीं। वही इस सम्बंध में एकलब्य ने जानकारी देते हुए पिटाई जैसे आरोप को सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि वह कार्यक्रम में देवी देवातओ के साथ दे्रश के गृह मंत्री अमित शाह पर अभद्र टीप्पणी कर रहे थे। उन्हे इसके सम्मबंध में कहा गया था लेकिन वह नही माने और बाद में इसका खुलकर विरोध करना पडा।

क्या कहा पुलिस ने :

यह भी पढ़े : कोरोना रोगी से नहीं हुआ कंट्रोल, नर्स को पटा कर ले गया बाथरूम

Redmi 9 Power स्मार्टफोन की बिक्री शुरू, देखे कीमत और specifications

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Next Story
Share it