इंदौर

इंदौर में पकड़ा गया अंडरवर्ड डान अबू सलेम का गुर्गा वशीम खान, करता है ड्रग सप्लाई...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
इंदौर में पकड़ा गया अंडरवर्ड डान अबू सलेम का गुर्गा वशीम खान, करता है ड्रग सप्लाई...
x
इंदौर में पकड़ा गया अंडरवर्ड डान अबू सलेम का गुर्गा वशीम खान, करता है ड्रग सप्लाई... इंदौर। हाल के दिनों में इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने का

इंदौर में पकड़ा गया अंडरवर्ड डान अबू सलेम का गुर्गा वशीम खान, करता है ड्रग सप्लाई…

इंदौर। हाल के दिनों में इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 70 किलो एमडीएम ड्रग पकड़ा था। वहीं 15 ओरोपियों को हिरासत में लिया है। पकडे गये आरोपियो की निशानदेही पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शनिवार को अन्य आरोपियो को पकड़ कर पूछताछ की। जिसके बाद कई चैकाने वाले राज खुले। जिससे पुलिस के भी होष उड़ गये। पकडे गये आरोपी ने बयान में बताया कि वह अंडरवर्ड डान अबू सलेम का गुर्गा वशीम खान है।

पकडे गये आरोपियो के सम्बंध में जानकारी देते हुए एडीजी योगेश देशमुख ने बताया कि 70 किलो एमडीएम मामले में दो आरोपियों को पकड़ा गया है। जिसमें एक अयूब कुरैशी निवासी मुम्बई तथा दूसरा वशीम खान निवासी नासिक को गिरफतार किया गया है। दोनों नामी अपराधी हैं।

उन्होने बताया कि 1993 में हुई मुम्बई बम धमाके का अयूब कुरेशी मुजरिम रहा है। वह 5 वर्ष की सजा काटकर बाहर है। इस समय वह ड्रग सप्लाई का काम कर रहा है। वही साथ में मुम्बई में पार्किग का काम भी करता है।
वही वशीम खान भी गुल्शन कुमार की हत्या मामले का आरोपी रहा है। बाद में उसे बरी कर दिया गया था। एडीजी ने कहा कि पकडे गये आरोपी बहुत ही शातिर हैं। वह कई वारदात को अंजाम दे चुके हैं। इनके पकडे जाने से कई अपराध से पर्दा उठ सकता हैं। मामले की पूछताछ की जा रही है।

35-65% off on Sportswear Adidas, Reebok, Puma and more

Next Story
Share it