इंदौर

एमपी के इंदौर में अनूठी शादी, साइकिल पर सवार होकर दुल्हनिया लेने पहुंचे दूल्हा व बाराती

Sanjay Patel
9 Jun 2023 10:58 AM GMT
एमपी के इंदौर में अनूठी शादी, साइकिल पर सवार होकर दुल्हनिया लेने पहुंचे दूल्हा व बाराती
x
MP News: मध्यप्रदेश के इंदौर में अनूठी शादी देखने को मिली। यहां एक दूल्हा साइकिल पर सवार होकर अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचा। उनके साथ 80 से ज्यादा बाराती भी साइकिल पर ही नजर आए।

मध्यप्रदेश के इंदौर में अनूठी शादी देखने को मिली। यहां एक दूल्हा साइकिल पर सवार होकर अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचा। उनके साथ 80 से ज्यादा बाराती भी साइकिल पर ही नजर आए। अब तक आपने नार्मल शादी देखी होगी जिसमें हाथी, घोड़े, बग्घी में दूल्हा सवार ब्याह रचाने आते हैं किंतु इस मॉडर्न जमाने में साइकिल पर किसी की बारात आते हुए शायद पहली बार ही देखी गई होगी।

इंदौर में साइकिल से निकली बारात

इंदौर में लोग फेमस होने के लिए तरह-तरह के प्रयास कर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। ऐसी ही एक अनूठी शादी में दुल्हनिया को लेने साइकिल से दूल्हा व बाराती निकल पड़े। इंदौर के युवक अमोल 9 जून को वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में वह अपनी बारात साइकिल से लेकर जा रहे हैं। वह खुद साइकिल चलाकर वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे हैं। 9 जून की सुबह दूल्हा व उनकी बारात साइकिल से रवाना हुई। बारातियों में 80 से ज्यादा साइकिलिस्ट भी शामिल हैं। सभी बारातियों ने ट्रेक सूट पहना रखा है। इसके साथ ही हेलमेट भी लगाए हुए हैं। बारातियों ने साफा भी पहना हुआ है।

अचंभे में पड़ गए लोग

युवक अमोल की बारात जब साइकिल से निकली तो लोग बारातियों को देखकर अचंभे में पड़ गए। इस दौरान लोग तरह-तरह की चर्चाएं भी करते नजर आए। लोगों का कहना था कि इस मॉडर्न जमाने में साइकिल पर सवार होकर दुल्हनिया लेने दूल्हे को पहली बार साइकिल से जाते हुए देखा है। साइकिल पर सवार बाराती भी उत्साह से भरे नजर आ रहे थे। इंदौर में यह शादी अच्छी खासी चर्चा का विषय बन हुई है। लोगों का कहना था इस युग में इस तरह की बारात पहले कभी नहीं देखी। इंदौर शहर में साइकिल पर सवार दूल्हे व बारातियों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें आप भी देख सकते हैं कि बाराती साइकिल से बारात लेकर जाते हुए नजर आ रहे हैं। अभी तक आपने मॉडर्न जमाने में हाथी, घोड़े बग्घी में ही दूल्हे को सवार देखा होगा।




Next Story