इंदौर

दर्दनाक हादसा: इंदौर में स्कूल बस स्कूटर को रौंदते हुए खाई में घुसी, रीवा के 3 लोगो की मौत

दर्दनाक हादसा: इंदौर में स्कूल बस स्कूटर को रौंदते हुए खाई में घुसी, रीवा के 3 लोगो की मौत
x
इंदौर में बिना स्पीड गर्वनर चल रही तेज रफ्तार स्कूल बस ने अनियंत्रित होकर स्कूटर सवार रीवा निवासी पिता, पुत्र और बेटी को रौंद डाला।

रीवा / इंदौर। इंदौर में बिना स्पीड गर्वनर चल रही तेज रफ्तार स्कूल बस ने अनियंत्रित होकर स्कूटर सवार रीवा निवासी पिता, पुत्र और बेटी को रौंद डाला। टक्कर मारने के बाद बस स्कूटर को घसीटते हुए 10 फीट गहरी खाई में जा घुसी। हादसे में रीवा के घनश्याम साहू (39), बेटी काजल (19) व बेटे विपिन (16) की मौत हो गई। बस में सवार 25 स्कूली बच्चों में से कई को भी चोट आई।

दुर्घटना मंगलवार दोपहर 2 बजे सुपर कॉरिडोर को धार से जोड़ने वाली सड़क के दिलीप नगर चौराहे पर हुई। पीथमपुर की ओर से जा रही किड्स कॉलेज की बस बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी। सुपर कॉरिडोर के जंक्शन पर बस ने स्कूटर को चपेट में लिया।

इस दर्दनाक हादसे को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है, बस की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि स्कूटर को चपेट में लेने के बाद उन्हें घसीटते हुए सड़क किनारे खाई में जा गिरी। नीचे स्कूटर सवार दब गए। पास के प्लॉट पर जमीन को जेसीबी से समतल करने का काम चल रहा था। जेसीबी चालक ने बस को निकाला। स्कूटर सवार दो लोगों की मौत हो गई थी जबकि एक की हालत गंभीर थी। सूचना मिलने पर पुलिस टीम पहुंची और जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।

पति, बच्चों को मृत देख पत्नी बोली, अब मैं जीकर क्या करूंगी

रीवा जिले के मनगवां के कुइयां निवासी घनश्याम साहू पीथमपुर की निजी कंपनी में मशीन ऑपरेटर थे। धन्नड़ पीथमपुर में परिवार के साथ रहते थे। उनकी बेटी के पैर में इन्फेक्शन था। पीथमपुर में इएसआइ का हॉस्पिटल नहीं होने से बेटी का इलाज कराने इंदौर आए थे और लौटते समय हादसे का शिकार हो गए। जिला अस्पताल पर पत्नी परिजनों के साथ पहुंची। तीनों की मौत की जानकारी मिलने पर बिलख पड़ी और बदहवास हो गई। वह बोलीं, अब मैं जीकर क्या करूंगी। अन्य लोगों ने जैसे तैसे संभाला। उनका एक छोटा बेटा भी है।

बस में नहीं था स्पीड गवर्नर

दुर्घटना के बाद ट्रैफिक एएसपी अजीतसिंह चौहान ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त बस की जांच की। पता चला कि बस में गति पर कंट्रोल करने के लिए स्पीड गवर्नर नहीं लगा है। बस बिना स्पीड गर्वनर के हो रही थी।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story