इंदौर

आज और कल इंदौर से रीवा आएगी ट्रेन, सिर्फ इन्हे ही लाया जाएगा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
आज और कल इंदौर से रीवा आएगी ट्रेन, सिर्फ इन्हे ही लाया जाएगा
x
इंदौर से रीवा के लिए दो श्रमिक स्पेशल ट्रेन रवाना की जाएगी, इनमें सिर्फ रजिस्टर्ड मजदूरों को ही लाने की तैयारी है रीवा/इंदौर. लंबे समय बाद

इंदौर से रीवा के लिए दो श्रमिक स्पेशल ट्रेन रवाना की जाएगी, इनमें सिर्फ रजिस्टर्ड मजदूरों को ही लाने की तैयारी है

रीवा/इंदौर. लंबे समय बाद इंदौर से श्रमिक स्पेशल रीवा के लिए चलाई जा रही है। मंत्री ने इसकी घोषणा की है। बुधवार की सुबह से मजदूरों की स्क्रीनिंग शुरू हो जाएगी। स्क्रीनिंग के बाद ही उन्हें ट्रेन से रीवा भेजा जाएगा। दो दिनों तक करीब 3200 मजदूरों के रीवा भेजने की तैयारी है।

मिली जानकारी के अनुसार जल संसाधन व इंदौर के प्रभारी मंत्री ने 13 और 14 मई को श्रमिक ट्रेन रीवा के लिए चलाने की घोषणा की थी। इसी के तहत अब मजदूरों को रजिस्टर्ड करने का काम शुरू हो गया है।

रीवा: कांग्रेस के ख़ास अफसरों पर गिर रही गाज, ये 5 नपे, अभी कई लाइन पर

सूत्रों की मानें तो रजिस्टर्ड मजूदरों को ही ट्रेन से रीवा और सतना लाया जाएगा। रजिस्टर्ड मजदूरों को अलग अलग जगहों पर रुकवाया भी गया है। बुधवार की सुबह इन सभी की स्क्रीनिंग कराई जाएगी। इसके बाद ट्रेनों से उन्हें रात में रीवा के लिए रवाना कर दिया जाएगा।

हालांकि अभी तक इस श्रमिक स्पेशल की जानकारी जिला प्रशासन के पास नहीं पहुंची है। इन ट्रेनों की जानकारी कुछ घंटे पहले ही प्रशासनिक अधिकारियों के पास आती है। ऐसे में संभव है कि बुधवार को सूचना पहुंच जाए।

Shivraj Cabinet Meeting: कई अहम प्रस्तावों पर लगी मुहर, पढ़ें…

रात में चलेगी ट्रेन :

इंदौर से आने वाले स्पेशल ट्रेन रात में रवाना की जाएगी। दोनों दिन ट्रेन से 1600-1600 मजदूरों को रीवा भेजा जाएगा। इस स्पेशल ट्रेन से बिना रिजस्टर्ड लोगों को नहीं भेजा जाएगा।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it