इंदौर

Indore: निर्मोही शिक्षक का अत्याचार, बच्ची का जोर से मरोड़ दिया हाथ, हो गया फ्रैक्चर, थाने पहुंचे परिजन

Sandeep Tiwari
8 Sep 2021 1:49 PM GMT
Indore: निर्मोही शिक्षक का अत्याचार, बच्ची का जोर से मरोड़ दिया हाथ, हो गया फ्रैक्चर, थाने पहुंचे परिजन
x
इंदौर में एक शिक्षक द्वारा बच्ची के हाथ को मरोड़ने की खबर आई है।

इंदौर। डेढ़ वर्ष बाद स्कूल तो खोल दिये गये है। लेकिन वहा अव्यवस्था का आलम है। क्लास खाली रहने पर बच्चे हल्ला करने लगे और पड़ोस की कक्षा के शिक्षक ने एक बच्ची का जोर से हाथ मरोड़ दिया। परिजन बच्ची को लेकर थाने गये और अस्पताल ले गये जहां एक्सरे के बाद पता चला कि उसका हाथ टूट गया है।

स्कूल में छात्रा को शिक्षक ने पीटा

न्यू बाल पब्लिक स्कूल नंदानगर में पढ़ने वाली सातवीं कक्षा की मानसी वर्मा निवासी शंकर कुम्हार का बगीचा ने बताया कि क्लास खाली होने से वह बच्चों के साथ खेल रही थी। इसी दौरान एक टीचर आई और पहले उसकी पिटाई की और हाथ जोर से मरोड़ दिया।

दर्द से कराहती रही बच्ची

बताया जाता है कि बच्ची की पिटाई के बार टीचर चली गई। लेकिन बच्ची दर्द से कराहती रही। इस बात की जानकारी हेने के बाद पहले ते स्कूल प्रबंधन मामले को दबाये रहा बाद में बच्ची के पिता को फोन कर बुलाया।

पिता पहुचा थाने

बच्ची के हाथ में दर्द होने की जानकारी होने पर पिता स्कूल पहुचा तो बेटी रोने लगी। स्कूल प्रबंधन बनावटी बात करता रहा। लेकिन बाद में पिता बेटी को लेकर परदेशीपुरा थाने पहुंच गया। और वहा जानकारी देने के बाद एमवाय अस्पताल ले गया। यहां एक्स रे करवाने पर उसके हाथ में फ्रैक्चर का पता चला।

शिक्षको की कमी की मार झेल रहे बच्चे

हालत यह है कि लॉकडाउन के समय ज्यादातर शिक्षकों को निकाल दिया गया था। वही अब स्कूल खुलने के बाद शिक्षकों की कमी है। बच्चे स्कूल जाते हैं लेकिन शिक्षकों के न रहने पर मौज-मस्ती करते है। वही शोर होने पर दूसर क्लास के शिक्षक छात्रा के साथ मारपीट करते हैं। ऐसे में बच्चे घायल हो रहे हैं।

Next Story
Share it