इंदौर

महामारी से तो बच गया पर इंदौर से रीवा आते वक़्त एक्सीडेंट में गई जान, सतना में बहन ने किया अंतिम संस्कार

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:19 AM GMT
महामारी से तो बच गया पर इंदौर से रीवा आते वक़्त एक्सीडेंट में गई जान, सतना में बहन ने किया अंतिम संस्कार
x
इंदौर से बाइक से अपने घर रीवा वापस लौट रहा युवक महामारी से तो बच गया। लेकिन एक्सीडेंट में अपनी जान गंवा दी। सतना में बहन ने अंतिम संस्कार किया

महामारी से तो बच गया पर इंदौर से रीवा आते वक़्त एक्सीडेंट में गई जान, सतना में बहन ने किया अंतिम संस्कार

रीवा/सतना/इंदौर। कोरोना महामारी को लेकर पूरे देश में दहशत है। जिन शहरों में महामारी के मरीज मिल रहे वहां हाल और बेहाल है। करोना के दहशत से इंदौर से बाइक से अपने घर रीवा वापस लौट रहा युवक महामारी से तो बच गया। लेकिन एक्सीडेंट में अपनी जान गंवा दी। सतना में बहन ने युवक का अंतिम संस्कार किया।

जानकारी के अनुसार रविवार को विदिशा के पास युवक को ट्रक ने कुचल दिया था। सोमवार को युवक का शव सतना लाया गया। जहां उसकी बहन ने अपने छोटे भाई को नम आंखों से मुखाग्नि दी और अपना फर्ज निभाया।

शर्मसार हुआ REWA : लड़की को बहला फुसलाकर गैंगरेप, लोकेशन ट्रेस कर…

मिली जानकारी के अनुसार रीवा शहर के मूल निवासी पुष्पेंद्र उर्फ शिवम इंदौर में एमबीए की पढ़ाई कर रहा था और इंदौर के विजयनगर इलाके में किराए के मकान में रहता था।

ट्रक चालक ने पीछे से मारा था टक्कर

कोरोना वायरस की वजह से इंदौर के हालात बेहद खराब हैं। मृतक की बहन प्रियंका ने बताया गया कि पुष्पेंद्र तक मदद नही पहुंच पा रही थी। इसके अलावा जमा पूंजी खत्म हो चुकी थी। ऐसे में पुष्पेंद्र अपने एक साथी राहुल के साथ 4 अप्रैल को बाइक से अपने घर निकल पड़ा। विदिशा के पास बाइक खड़ी कर वह लघुशंका करने के लिए सड़क के किनारे खड़ा हो गया। तभी एक ट्रक चालक ने उसे पीछे से टक्कर मारते हुए निकल गया। जिसके कारण पुष्पेंद्र की घटना स्थल पर मौत हो गई।

बताया गया कि पुष्पेंद्र के पिता सतीश वर्मा की मौत कई वर्ष पहले ही हो चुकी थी। मृतक की बहन की शादी सतना के उतैली इलाके मेंं हुई है। ऐसे में पुलिस ने शव बहन प्रियंका को सौंपा। मृतक का सतना के नारायण तालाब मुक्तिधाम में बहन ने अपने भाई का अंतिम संस्कार किया। दु:खद ये भी था कि मां अपने इकलौते पुत्र के अंतिम दर्शन तक नही कर पाई। लॉकडाउन की वजह से कोई परिचित रीवा जा नही सका। जिसके बाद पूरा फर्ज बहन ने निभाया।

Next Story
Share it