इंदौर

इंदौर / कोरोना गाइड लाइन का पालन न करने पर सख्त कार्रवाई शुरू, कई दुकान सील, संचालक हिरासत में, कई ....

Sandeep Tiwari
19 March 2021 9:40 AM GMT
इंदौर। प्रदेश में कोरोना के बढते मामलों को देखते हुए इंदौर के नगर निगम अमले ने सख्ती करनी शुरू कर दी है। कोरोना गाइड लाइन का पालन न करने पर कई दुकानों को सील कर दिया गया है तो वहीं कई संचालकों पर मामला दर्ज  कर उन्हे हिरासत में लिया गया है। इंदौर में प्रतिदिन कोरोना के तीन सैकड़ा रोगी सामने आ रहे हैं। 

इंदौर। प्रदेश में कोरोना के बढते मामलों को देखते हुए इंदौर के नगर निगम अमले ने सख्ती करनी शुरू कर दी है। कोरोना गाइड लाइन का पालन न करने पर कई दुकानों को सील कर दिया गया है तो वहीं कई संचालकों पर मामला दर्ज कर उन्हे हिरासत में लिया गया है। इंदौर में प्रतिदिन कोरोना के तीन सैकड़ा रोगी सामने आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार कोरोन की दूसरी लहर का खतरा मंडरा रहा है। जिसे देखते हुए प्रादेश तथा देश की सरकार चिंतित है। आये दिन बैठक हो रहे है।वही इंदौर शहर में कोरोना की रफ्तार में लगाम लगाने के लिए नगर निगम अमले ने कमर कस ली है।

इंदौर में पिछले 24 घंटे में 294 कोरोना नए मरीज मिले हैं। ऐसे में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1865 पर पहुंच गई है। हालत को काबू में रखने के लिए पहले ही नाईट कफर््यू लगा दिया गया है।

वही देखा जारहा है कि सख्ती के बाद भी लोग लापरवाही करना नहीं बंद कर रहे हैं। शहर में दुकानदारों द्वारा लापरवाही करने की जाकनकारी होने पर ननि अमले ने लसूड़िया पुलिस ने मॉल मैनेजर और कैफे संचालक को हिरासत में लिया है।

वहीं, रीगल स्थित पाकीजा शोरूम, ग्वालटोली स्थित श्याम स्कूटर, एक कारखाना समेत 14 दुकानों को निगम और पुलिस-प्रशासन की टीम ने सील कर दिया है। लोगों द्वारा रात के निर्धारित समय पर दुकानों माल को बंद नही किया जा रहा है।

पुलिस ने 20 से ज्यादा लोगों पर भी केस दर्ज किए हैं। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि दुकानदारांे, माल संचालकों को पहले भी हिदायत दी गई थी लेकिन किसी न ध्यान नहीं दिया। रात 11 बजे तक दुकान खोला गया था। ऐसे में कार्रवाई की गई है।

Next Story
Share it