इंदौर

सोना पर STF की कार्रवाई, Smuggling की आशंका, 4 कारोबारी लगे हाथ, 1 कारोड़ रूपये व गोल्ड बरामद

सोना पर STF की कार्रवाई, Smuggling की आशंका, 4 कारोबारी लगे हाथ, 1 कारोड़ रूपये व गोल्ड बरामद
x
सोना पर STF की कार्रवाई, Smuggling की आशंका, 4 कारोबारी लगे हाथ, 1 कारोड़ रूपये व गोल्ड बरामद इंदौर (Indore Gold Smuggling) : सोना में Smuggling की आशंका को देखते हुये एसटीएफ (STF) ने बड़ी कार्रवाई की है, तथा चार कारोबारियो को गिरफ्तार करके उनके पास से एक करोड़ रूपये सहित 3 किलो 75 ग्राम सोना बरामद किया है।

इंदौर (Indore Gold Smuggling) : सोना में Smuggling की आशंका को देखते हुये एसटीएफ (STF) ने बड़ी कार्रवाई की है, तथा चार कारोबारियो को गिरफ्तार करके उनके पास से एक करोड़ रूपये सहित 3 किलो 75 ग्राम सोना बरामद किया है।

एसटीएफ (STF) ने यह कार्रवाई देर रात इंदौर के छोटा सराफा में की है। इस कार्रवाई से सराफा कारोबारी सहित इससे जुड़े लोगो में खलबली मच गई है।

इनकी हुई गिरफ्तारी

अधिकारियों की माने तो कारोबारी एरोड्रम क्षेत्र के महावीर कृपा एवेन्यू में रहने वाले रवि जैन ,योगेंद्र जैन, अरविंद नीमा और दिनेश जैन है। एसटीएफ (STF) ने जिस गोल्ड को कारोबारियो से जब्त किया है, उसे लेकर आशंका जताई जा रही है कि यह सोना तस्करी का हो सकता है।

जांच में जुटी एसटीएफ (STF)

एसटीएफ (STF) को आशंका है की पकड़े गये कारोबारियों के तार अन्य राज्यों से भी जुड़े हो सकते हैं। पकड़े गये गोल्ड मामले को लेकर एसटीएफ (STF) द्वारा आयकर विभाग को भी इसकी सूचना दे दी गई है, वही एसटीएफ (STF) ने 3 किलो 75 ग्राम सोना के चोरी शंका की आशंका पर अपराध दर्ज किया है। बहरहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है और जांच पूरी होने के बाद खुलासा होगा।

Next Story