इंदौर

एमपी के इंदौर में तेज रफ्तार कार ट्रक से भिड़ी, दो लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

Sanjay Patel
1 Oct 2023 11:24 AM GMT
एमपी के इंदौर में तेज रफ्तार कार ट्रक से भिड़ी, दो लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर
x
MP News: मध्यप्रदेश के इंदौर में दर्दनाक सड़क हादसा घटित हो गया। यहां तेज रफ्तार कार की सीधी टक्कर ट्रक से हो गई। इस हादसे में जहां दो लोगों की मौत हो गई तो वहीं 3 की हालत गंभीर बताई गई है।

मध्यप्रदेश के इंदौर में दर्दनाक सड़क हादसा घटित हो गया। यहां तेज रफ्तार कार की सीधी टक्कर ट्रक से हो गई। इस हादसे में जहां दो लोगों की मौत हो गई तो वहीं 3 की हालत गंभीर बताई गई है। कार में पांच से अधिक युवक-युवती सवार थे। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों का अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है।

ढाबे पर खाना खाने गए थे

इंदौर के कनाड़िया इलाके में यह हादसा शनिवार की देर रात्रि हुआ। पुलिस के मुताबिक रात्रि ढाई बजे के आसपास ओशियन मोटर्स के समीप बिचौली मर्दाना इलाके के पुल में यह दुर्घटना हुई। कार में सवार समृद्धि भंडारी पुत्री यश भंडारी 19 वर्ष निवासी झालरा पाटन राजस्थान और उत्सव पुत्र कृष्ण कुमार सोनी की मौत हो गई। बताया गया है कि समृद्धि झालरा पाटन से पढ़ाई करने अहमदाबाद गई थी। जो इंदौर में अपने दोस्तों के साथ यहां आई हुई थी। पुलिस का कहना है कि मृतक उत्सव भी राजस्थान के झालावाड़ का निवासी है। जो इंदौर में महालक्ष्मी नगर में रह रहा था। बताया गया है कि कार सवार तेजाजी नगर इलाके में जसपास के ढाबे पर खाने खाने के लिए गए हुए थे। जिसके बाद वह देर रात वहां से जा रहे थे।

दुर्घटना में ये हुए घायल

इस हादसे में जयंत, कुश सोनी और रुचि गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनका उपचार अलग-अलग अस्पताल में चल रहा है। बताया गया है कि ब्रिज के समीप एक ट्राले को ओवरटेक करने के दौरान सामने से आ रहे ट्रक से कार जा भिड़ी। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक हाईकोर्ट एडवोकेट ने समृद्धि के मोबाइल से राजस्थान में उसके पिता को कॉल कर पहचान की और इंदौर में रिश्तेदारों को भी इसकी सूचना दी। बताया गया है कि समृद्धि अहमदाबाद के बीआरडीएस कॉलेज से फैशन डिजाइनर का कोर्स कर रही है। वह फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है। उसने पिता को कॉलेज ट्रिप पर इंदौर जाने की बात कही थी। किंतु अपने समृद्धि के पिता राजस्थान में कपड़ो के व्यापारी हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी में रखवाया गया है।

Next Story