इंदौर

MP : सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, 12 लोग गिरफतार, 5 लड़कियां भी शामिल, ठगी करने करवाते थे शादी फिर..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:43 AM GMT
MP : सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, 12 लोग गिरफतार, 5 लड़कियां भी शामिल, ठगी करने करवाते थे शादी फिर..
x
sex racket indore news / सेक्स रैकेट इंदौर : सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, 12 लोग गिरफतार, 5 लड़कियां भी शामिल, ठगी करने करवाते थे शादी फिर..

सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, 12 लोग गिरफतार, 5 लड़कियां भी शामिल, ठगी करने करवाते थे शादी फिर..

Sex racket Indore news / सेक्स रैकेट इंदौर न्यूज़ : पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक बडे सेक्स रैकेट पर कर्रवाई की हैं। पुलिस द्वारा की गई छापामार कार्रवई में एक दर्जन लोगों केा गिरफतार किया गया हैं। जिसमें 5 की संख्या में लड़कियां भी पकड़ी गईं हैं। वही होटल चालने वाले को भी गिरफतार किया गया है। वही पकडे गये आरोपियो से पता चला कि वह शदी करवा कर पैसा भी ऐंठते थ।

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर की राजेन्द्र नगर में पुलिस कार्रवाई करते हुए दो होटल मे छापा मारा है। जिसमें एक बडे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। साथ ही इस सेक्स रैकेट में एक अलग ढंग से लूट करने का भी मामला सामने आया है। लेकिन उस नये मामले में कोई शिकायत दर्ज नही हैं। फिर भी पुलिस जानकारी एकत्र कर रही है। वही कार्रवाई में होटल के मैनेजर को पकड लिया गया । इसक कार्रवाई में पुलिस ने 12 लोगों को हिरासत में लिया है जिसमें 5 लड़कियां भी हैं।

यह भी पढ़े : मुम्बई पुलिस ने पांच सितारा होटल में सेक्स रैकेट का किया भण्डाफोड़, एक बाॅलीवुड एवं दो टीवी एक्ट्रेस गिरफ्तार

Best Sellers in Electronics

सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, 12 लोग गिरफतार, 5 लड़कियां भी शामिल, ठगी करने करवाते थे शादी फिर..  sex racket indore news
sex racket indore news / सेक्स रैकेट इंदौर न्यूज़

पुलिस की पकड़ मे ंआये गिरोह के सरगना कुलदीप और कमल नाम के दो लोगों से पूछताछ जारी है। ओरोपियांे मिली जानकारी के अनुसार व्हाट्सएप के जरिए ग्राहकों को फंसाया जाता था। इसमें शादी के लिए कहा जाता है कि जिन लडको की शादी नही हो रही है वह मिले। ऐसे मे ंउन लडकों को एक होटल का पता दिया जाता था जहां लोग मस्ती करते और बाद में शादी की बात होती थी।

वहीं बताया गया है कि शादी की बात तय होने के बाद लडकी उन लडकों से विधिवत शादी करती थी। लेकिन कुछ दिनों बाद कोई बहाना बनाकर भाग आती। कई बाद तो शादी के नाम पर भी पैसा वसूलने की जानकारी मिली है। लेकिन लडकों की ओर से कोई एफआईआर दर्ज नहीं करवाई गई है। पुलिस मामले की जंाच कर रही हैं।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Next Story
Share it