इंदौर

मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायकों के सामने घुटने टेकने वाले SDM और CSP को हटाया गया, जीतू पटवारी पर एफआईआर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायकों के सामने घुटने टेकने वाले SDM और CSP को हटाया गया, जीतू पटवारी पर एफआईआर
x
इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में कांग्रेस विधायकों के सामने घुटने टेकने वाले SDM और CSP को हटा दिया गया है. दोनों अधिकारियों पर आरोप है की वे

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में कांग्रेस विधायकों के सामने घुटने टेकने वाले SDM और CSP को हटा दिया गया है. दोनों अधिकारियों पर आरोप है की वे कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी समेत अन्य विधायकों के सामने घुटने पर बैठ गए थे. मीडिया की मौजूदगी में जिसका वीडियो भी बन गया था. वहीँ बिना अनुमति के धरने पर बैठने वाले विधायक जीतू पटवारी समेत 4 के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

दरअसल, जीतू पटवारी समेत तीन कांग्रेस विधायक एवं शहर अध्यक्ष पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता के खिलाफ धरने पर बैठे हुए थें. पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता पर आरोप था की उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का जन्मदिवस मनाने के दौरान सोशल डिस्टन्सिंग का उल्लंघन किया है. उन्होंने जन्मदिवस के दौरान राशन वितरण किया था. जिसके चक्कर में हज़ारों की भीड़ एकत्रित हो गई. इस पर उनके खिलाफ कांग्रेस विधायक अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए, एवं सुदर्शन गुप्ता के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गई.

CM SHIVRAJ का बड़ा ऐलान 30 जून के बाद इतने महीने और न खुलेगी स्कूल…

बावजूद इसके विधायक एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी अन्य विधायकों के साथ धरने पर बैठे रहें. जिन्हे धरना से उठाने SDM राकेश शर्मा और CSP डीके तिवारी वहां पहुंचे. परन्तु द्वय अधिकारी उन्हें धरना से उठाने के लिए खुद घुटनों पर बैठकर और हाँथ जोड़कर मनाने लग गए.

इस पर इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने दोनों अधिकारियों को नोटिस भी जारी कर दी थी. परन्तु रात होते होते दोनों अधिकारियों को हटा दिया गया. देर रात भोपाल से जारी हुए आदेश में एसडीएम राकेश शर्मा को तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित करते हुए डिप्टी कलेक्टर सामान्य प्रशासन विभाग (पूल) पदस्थ किया गया है, जबकि पंढरीनाथ सीएसपी डीके तिवारी को उपपुलिस अधीक्षक पुलिस मुख्यालय भोपाल पदस्थ किया गया. सीएसपी तिवारी अगले माह ही सेवानिवृत्त होने वाले हैं.

युवती से छेड़छाड़ कर देता था जान से मारने की धमकी, सतना युवक कांग्रेस शहर अध्यक्ष पर मुकदमा दर्ज

वहां बिना अनुमति के धरना देने वाले तीन विधायकों जीतू पटवारी, संजय शुक्ला और विशाल पटेल शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज हुई है.

रीवा में ‘COVID-19 के नाम पर महाघोटाला’, करोड़ों की राशि भी डकार गए अधिकारी, अब खुलने लगी पोल

MP: देवर करता था बलात्कार, सास से शिकायत कि तो डांट कर भगाया, पति के पास गई तो…

JABALPUR में CORONA से हुई ऐसी मौत की आपने कभी सोचा भी न होगा, पढ़िए

SBI BANK अब खुलेगा अपने समय में, पढ़ लीजिए जरूरी खबर…

CORONA के कारण राजस्व में आई कमी की भरपाई के लिए CM SHIVRAJ ने बढ़ाया पेट्रोल-डीजल का दाम

इस तारीख से पटरी पर दौड़ सकती है ‘रेवांचल एक्सप्रेस’ समेत ये ट्रेनें..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it