इंदौर

कोरोना की वजह से गई रीवा की युवती की जान, इंदौर में नर्सिंग छात्रा थी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:19 AM GMT
कोरोना की वजह से गई रीवा की युवती की जान, इंदौर में नर्सिंग छात्रा थी
x
कोरोना की वजह से गई रीवा की युवती की जान, इंदौर में नर्सिंग छात्रा थी रीवा। रीवा (Rewa) की एक नर्सिग (Nursing) छात्रा की मृत्यु इंदौर में कोर

कोरोना की वजह से गई रीवा की युवती की जान, इंदौर में नर्सिंग छात्रा थी

रीवा। रीवा (Rewa) की एक नर्सिग (Nursing) छात्रा की मृत्यु इंदौर में कोरोना की वजह से हो गई है। छात्रा इंदौर (Indore) में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। इसी के साथ ही वह इस भीषण महामारी में कोरोना मरीजों की सेवा भी कर रही थी। इस दौरान कब वह कोरोना वायरस चपेट में आ गई यह पता नहीं चल पाया। कुछ दिनों पूर्व ही उसे सर्दी खांसी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उस पर कोरोना के लक्षण दिखाई दिए एवं शनिवार को उसने दम तोड़ दिया।

बता दें रीवा के सेमरिया थानान्तर्गत खरहरी गांव के निवासी सुरेश तिवारी की पुत्री श्रेया तिवारी जो इंदौर में रहकर बीएससी नर्सिग फाईनल इयर की छात्रा थी, की कोरोना वायरस की चपेट में आने से शनिवार दोपहर 2 बजे इंदौर में मृत्यु हो गई है। जिसका अंतिम संस्कार इंदौर प्रशासन ने किया।

इंदौर में डॉक्टरों पर हमला करने वाला भी कोरोना पॉजिटिव, जबलपुर जेल में बंद है संक्रमित

मृतका के पिता रीवा में ही रहते हैं, जबकि मां, एक भाई और बहन भोपाल में रहते हैं। चचेरा भाई इंदौर में ही पढ़ाई करता था, जो मृतका छात्रा के अंतिम संस्कार के दौरान मौजूद रहा। छात्रा की मौत का कारण कोरोना वायरस था, जिस कारण उसके परिजन उसके पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाए।

Next Story
Share it