इंदौर

इंदौर में हत्या का सनसनीखेज खुलासा, किन्नर ने की थी रीवा के देवांशु की हत्या

Aaryan Puneet Dwivedi
9 Oct 2021 3:00 AM GMT
इंदौर में हत्या का सनसनीखेज खुलासा, किन्नर ने की थी रीवा के देवांशु की हत्या
x

रीवा के देवांशु मिश्रा की इंदौर में हत्या, पार्टी से लौटते वक्त लड़की गले पड़ गई थी

रियल स्टेट कंपनी में एम्प्लॉई और रीवा निवासी युवक की इंदौर में चाकू मारकर हत्या कर दी गयी है.

इंदौर. स्वच्छता में नंबर वन शहर इंदौर क्राइम के मामले में भी पीछे नहीं है. रीवा निवासी एक युवक की इंदौर में चाकू मारकर हत्या कर दी गई. युवक रियल स्टेट कंपनी का एम्प्लॉई बताया जा रहा है. मामले का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है.

पुलिस के मुताबिक़ गुरुवार की दरम्यानी रात मृतक देवांशु मिश्रा और उसका एक दोस्त सतीश पार्टी करके लौट रहा था. इस दौरान एक किन्नर ने लिफ्ट मांगने के बहाने उन्हें रोका, जैसे ही देवांशु ने गाड़ी रोंकी किन्नर के दो अन्य बदमाश साथी आ गए और गले से चैन खींचने लगे. देवांशु ने इसका विरोध किया तो उन्होंने चाकू से हमला कर दिया.

रियल स्टेट कंपनी का कर्मचारी

रीवा निवासी देवांशु मिश्रा इंदौर के महालक्ष्मी नगर MR3 में रहकर एक रियल स्टेट कंपनी फार्च्यून लैंडमार्क में सीनियर सेल्स डायरेक्टर के पद पर पदस्थ था. वह कुछ माह पहले ही इंदौर शिफ्ट हुआ था. 4 माह पहले उसकी शादी भोपाल में हुई थी. मकान मालिक के अनुसार वह इंदौर में परिवार सहित शिफ्ट होने की तैयारी कर रहा था. लेकिन उसके पहले ही उसने दुनिया छोड़ दिया.

क्या है मामला

इंदौर के लसूड़िया थाना प्रभारी इंद्रमणि पटेल के अनुसार, गुरुवार रात लगभग 2 बजे देवांशु मिश्रा अपने दोस्त सतीश के साथ पार्टी करके लौट रहा था. इस दौरान एक किन्नर ने लिफ्ट मांगने के बहाने उन्हें रोका, जैसे ही देवांशु ने गाड़ी रोंकी किन्नर के दो अन्य बदमाश साथी आ गए और गले से चैन खींचने लगे. देवांशु ने इसका विरोध किया तो उन्होंने चाकू से हमला कर दिया. सतीश ने घायल हालत में देवांशु को कमरे पर ले जाकर सुला दिया. इसके बाद गुरुवार की सुबह देवांशु मृत हालत में पाया गया.

सतीश के मुताबिक़ लगभग दो किमी तक आरोपियों ने पीछा किया, और रास्ते में रोककर देवांशु की चैन छीन ली और चाकू से हमला कर दिया था.

इसके पहले पुलिस को दोस्त सतीश पर शक हो रहा था. थाना प्रभारी इंद्रमणि पटेल ने घटना की जांच के लिए घटनास्थल के आसपास लगे CCTV फुटेज खंगालने शुरू किए तब जाकर किन्नर द्वारा अपने बदमाश साथियों संग हत्या करने की सच्चाई सामने आई.

FSL ने कहा- शरीर पर 5 घाव

मौके पर पहुंची FSL टीम के अधिकारियों का कहना है कि देवांशु के शरीर पर 5 से अधिक चाकू से वार के निशान हैं. शरीर से खून अधिक बहने के कारण उसकी मौत हुई है.

रीवा में हुआ अंतिम संस्कार

इंदौर में रियल स्टेट कंपनी के सेल्स डायरेक्टर पद में पदस्थ रहें देवांशु मिश्रा का पार्थिव शरीर शुक्रवार की सुबह इंदौर से रीवा पहुंचा. जहां परिजनों ने बंदरिया स्थित मुक्तिधाम में देवांशु का अंतिम संस्कार किया. उनके छोटे भाई हिमांशु मिश्रा ने मुखाग्नि दी.

Next Story
Share it