इंदौर

पाबंदी : Indore में आज रात 8 बजे से लेकर 10 बजे तक कोई बाहर नहीं निकले, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
पाबंदी : Indore में आज रात 8 बजे से लेकर 10 बजे तक कोई बाहर नहीं निकले, पढ़िए
x
आज Indore में रात को लोगों के घर से बाहर निकलने पर पूरी तरह पाबंदी रहेगी. कलेक्टर मनीष सिंह ने आदेश जारी कर रविवार रात 8 बजे से लेकर 10 बजे त

कलेक्टर ने कहा कि Indore में आज रात 8 बजे से लेकर 10 बजे तक कोई बाहर नहीं निकले, पढ़िए

आज Indore में रात को लोगों के घर से बाहर निकलने पर पूरी तरह पाबंदी रहेगी. कलेक्टर मनीष सिंह ने आदेश जारी कर रविवार रात 8 बजे से लेकर 10 बजे तक लोगों के घर से बाहर निकलने पर पूरी तरह से पाबंदी लगाने की घोषणा की है.
साथ ही कलेक्टर के आदेश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि 22 मार्च को janta curfew के दौरान INDORE में लोग जुलूस निकालकर सड़क पर आ गए थे. उसे ध्यान में रखते हुए कलेक्टर ने यह आदेश जारी किया है ताकि फिर ऐसी घटना न हो.

Satna Railway में लगी 20 कर्मचारियों की 24 घंटे ड्यूटी, पढ़िए

प्रधानमंत्री के आह्वान का पालन करे
प्रधानमंत्रीजी के आह्वान का पालन हर व्यक्ति अपने घर की सीमा के अंदर रहकर ही करें. अपने घर की सीमा के भीतर ही रहकर कैंडल, दीपक, टॉर्च, मोबाइल की लाइट जलाकर रोशनी की जा सकती है. कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर नहीं निकल पाएगा.
पुलिस को भी निर्देश दिया गया है कि 5 अप्रैल को रात 8 बजे से 10 बजे के बीच विशेष सतर्कता बरती जाए. किसी भी स्थिति में आम जनता घर से बाहर न निकले और टोटल लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करें.
Next Story