NEWS/karan-morwal-ujjain.jpg

एमपी / विधायक के बेटे पर दुष्कर्म का केस दर्ज, पीड़ित युवती का आरोप - गैंगस्टर से परिवार को ख़त्म करने की धमकी दी...

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
03 Apr 2021

मध्य्प्रदेश के उज्जैन जिले के एक विधायक के बेटे पर इंदौर की एक युवती ने दुष्कर्म (Rape) का केस दर्ज कराया है. युवती का आरोप है कि दिसंबर 2020 में एक राजनितिक कार्यक्रम (Political program) के दौरान विधायक के बेटे से उसकी मुलाक़ात हुई थी. वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर उसने मुझे एक होटल में बुलाकर प्रोपोज़ किया, इसके बाद नशीला पदार्थ खिलाकर मेरे साथ शारीरिक सम्बन्ध (Sexual relations) बना लिए. फिर इसके बाद वह शादी के लिए मुकर गया. 

युवती ने ऐसा आरोप बड़नगर विस के कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण (31) वर्ष पर लगाए हैं. करण के खिलाफ महिला थाना में केस रजिस्टर गया है. महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि 28 वर्षीय इंदौर निवासी युवती ने करण (31) पिता मुरली मोरवाल निवासी बड़नगर के खिलाफ दुष्कर्म व धमकाने की धारा में केस दर्ज करवाया है. आरोपी करण मोरवाल के पिता बड़नगर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक हैं. इनके बेटे पर युवती ने आरोप लगाया कि वह दिसंबर 2020 में एक पॉलिटिकल कार्यक्रम में मुलाकात हुई थी.

नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया

इसी दौरान उसने दोस्ती की फिर मुझसे बातचीत बढ़ाने लगा. धीरे-धीरे वाट्सएप और मोबाइल पर बातें होने लगी. कई बार ये मिलने इंदौर भी आया. इसने शादी का झांसा देकर मुझे उसके भाई व बहन से भी मिलवाया. इसके दोस्त भी मुझे भाभी बुलाने लगे थे. बाद में इंदौर में खजराना मंदिर में शादी का वादा किया फिर इसके साथ में मथुरा भी गई. वहां से आने के बाद घनिष्ठता बढ़ने लगी तो इसने 14 फरवरी को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया. घटना के बाद से इसने मुझसे दूरी बनाना शुरु कर दी. मैंने कई बार शादी के लिए कहा तो ये मुझे धमकाने लगा गालियां देने लगा. इसकी सब रिकार्डिंग मेरे पास है.

शारीरिक सम्बन्ध बनाने के बाद बदल गया व्यवहार 

युवती का आरोप है कि करण का व्यवहार शारीरिक सम्बन्ध बनाने के बाद बदल गया है. वह उससे किनारा काटने लगा. मैंने धोखा होने के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही तो उसने जेल में बंद एक गैंगस्टर से मेरे परिवार को खत्म कराने की धमकी दी. 

रूपए लेकर मामले में दूरी बनाने का कहा 

युवती ने बताया कि बाद में मुझे कुछ लोगों के जरिए संपर्क करवाकर रुपए लेकर मामले में दूरी बनाने को कहा. इससे मुझे गहरा धक्का लगा. मैंने करण के पिता से भी संपर्क करणा चाहा लेकिन वे मुझसे नहीं मिले. इसी के बाद थाने जाकर मैंने एफआईआर दर्ज करवाई है.

SIGN UP FOR A NEWSLETTER