इंदौर

Indore के राजेश बने London में डिप्टी मेयर, दूसरी बार हांसिल की सफलता

Sandeep Tiwari
12 May 2021 10:42 AM GMT
Indore के राजेश बने London में डिप्टी मेयर, दूसरी बार हांसिल की सफलता
x
Rajesh Agrawal Indore:  प्रतिभा, योग्यता और विश्वास के दम पर इंदौर के रहने वाले राजेश अग्रवाल (Rajesh Agrawal) को london का नव निर्वाचित डिप्टी मेयर चुना गया है।

इंदौर के राजेश बने लंदन में डिप्टी मेयर, दूसरी बार हांसिल की सफलता

इंदौर/ Indore: प्रतिभा, योग्यता और विश्वास के दम पर इंदौर के रहने वाले राजेश अग्रवाल (Rajesh Agrawal) को लंदन का नव निर्वाचित डिप्टी मेयर चुना गया है। मेयर बनने के बाद राजेश ने मेयर सादिक खान को धन्यवाद ज्ञापित किया हैं तो वहीं लंदन की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया है। श्री अग्रवाल को मेयर सादिक खान ने निर्वाचित किया है।

2024 तक रहेगा कार्यकाल

जानकारी के अनुसार इंदौर के रहने वाले राजेश अग्रवाल दूसरी बार लंदन के डिप्टी मेयर बने हैं। इनका कार्यकाल 2024 तक रहेगा। इसके पहले उन्हे वर्ष 2016 में जुलाई में डिप्टी मेयर बनाया गया था। लगातार दूसरी बार डिप्टी मेयर बनने पर लोगा विश्वास अहम है। साथ ही उनके काम करने का तरीका।

पूरे विश्वास से करूंगा काम

दूसरी बार डिप्टी मेयर बनने पर राजेश अग्रवाल का कहना है कि यह बडे ही गर्व की बात है। इस बार वह और अधिक मेहनत और विश्वास के साथ काम करेंगे। उनका कहना था कि लंदन ने उन्हे बहुत कुछ दिया है। इस बार के कार्यकाल में वह अपना पूरा समय लंदन के लिए देंगे।

इंदौर में हुई प्रथमिक शिक्षा

जानकारी के अनुसार लंदन में डिप्टी मेयर चुने गये राजेश अग्रवाल का इंदौर से गहरा नाता है। इनकी प्राथमिक शिक्षा इंदौर के सेंट पॉल स्कूल में हुई। श्री अग्रवाल वहां दो कंपनियां संचालित करते हैं।

Next Story
Share it