इंदौर

Rahul Gandhi Receives Death Threat: इंदौर में राहुल गांधी को मिली जान से मारने की धमकी, कहा राजीव गांधी के पास भेजेंगे

Rahul Gandhi Receives Death Threat: इंदौर में राहुल गांधी को मिली जान से मारने की धमकी, कहा राजीव गांधी के पास भेजेंगे
x
Threatened to kill Rahul Gandhi: राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं, उनके नाम की चिट्ठी इंदौर में भेजी गई है

इंदौर में राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पर शामिल राहुल गांधी फ़िलहाल महाराष्ट्र में हैं. और उनका काफिला 24 नवंबर को इंदौर पहुंचने वाला है. उन्हें इंदौर में ही जान से मारने की धमकी दी गई है.

राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी मिली

राहुल गांधी के नाम एक चिट्टी इंदौर में भेजी गई है. जिसे पुलिस को सौंपा गया है. इस चिट्टी में राहुल गांधी को जान से मारने के लिए कहा गया है. चिट्ठी में लिखा है कि संभल जाओ वरना बम से उड़ा देंगे। मध्य प्रदेश पुलिस राहुल गांधी को धमकी भरी चिट्ठी भेजने वाले आरोपी का पता लगाने में जुट गई है.

राहुल गांधी को मिली धमकी भरी चिट्टी में क्या लिखा है

राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी वाली चिट्ठी इंदौर की एक दुकान में मिली है. कहा गया है कि इंदौर के खालसा कॉलेज में होने वाली राहुल गांधी की सभा में बम धमाका होगा। पूरे इंदौर को बम से उड़ा देने की बात लिखी गई है. जिस व्यक्ति ने चिट्ठी छोड़ी है उसने रतलाम बीजेपी MLA चेतन कश्यप (BJP MLA Chetan Kashyap) का नाम लिखा है.

पत्र में लिखा है

वाहे गुरु जी डा खालसा वाहे गुरु जी दी फ़तेह। 1984 में पूरे देश में भयंकर दंगे हुए, सिखों का कत्लेआम हुआ. किसी पार्टी ने इसके खिलाफ आवाज नहीं उठाई। (कमलनाथ के लिए आपत्तिजनक बयान) नवंबर के आखिरी दिनों में इंदौर में जगह-जगह ब्लास्ट होंगे। इस बम विस्फोट से पूरा इंदौर दहल उठेगा। बहुत जल्द राहुल गांधी और कमलनाथ को गोली मारी जाएगी। राहुल गांधी को राजीव गांधी के पास भेज देंगे। इंदौर के राजबाड़ा हमारे खास निशाने पर है. लेटर में ज्ञानचंद नाम के आदमी का जिक्र, किसी दूसरे व्यक्ति का आधार कार्ड की फोटोकॉपी और कुछ मोबाइल नंबर लिखे गए हैं.

राहुल गांधी को मिली चिट्टी





Next Story