इंदौर

INDORE के स्पा सेंटर में पुलिस की दबिश, SATNA का युवक पकड़ाया

Saroj Tiwari
8 Jan 2022 6:27 AM GMT
Police raid in Indores spa center, youth of Satna caught
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) के स्पा सेंटर में पुलिस का छापा।

Indore Spa Centre Raid News: क्राइम ब्रांच पुलिस इंदौर (Crime Branch Police Indore) ने शहर के सबसे पाश इलाके विजयनगर (Vijay Nagar) में देहव्यापार का भंडाफोड़ किया है। हाईप्रोफाइल स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा देहव्यापार का अड्डा विजयनगर थाने के समीप ही था। पुलिस ने 10 लड़कियों सहित 18 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिसमें 7 युवतियां थाईलैंड की पाई गई हैं।

स्पा पार्लर की संचालिका भोपाल की कृष्णा और नीलम बताई जा रही है। गिरफ्तार दो युवतियां जेंडर चेंज करवा करवा चुकी हैं। इस छापेमारी में सतना का एक युवक भी गिरफतार किया गया है। जो कि सतना के बिरला कालोनी का निवासी है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि शगुन आर्केड की दूसरी मंजिल पर एटम स्पा पार्लर में बाडी मसाज की आड़ में देहव्यापार चल रहा है। लिहाजा पुलिस ने छापा मारा और महिला थाना पुलिस की मदद से मैनेजर संजय पुत्र प्रहलाद वर्माए 10 लड़कियों सहित 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस स्पा की साज सज्जा देखकर चौक गई। सभी रूम के कोडवर्ड थे और ग्राहकों के प्रवेश करते ही बाहर व्यस्त लिख दिया जाता था। रूम में आपत्तिजनक सामग्री और लड़कियों के अंतवस्त्र भी थे। बताया गया कि इस देहव्यापार में सतना के बिरला कालोनी निवासी युवक भी शामिल था।

Next Story
Share it