इंदौर

राहुल गांधी को उड़ा देने की धमकी देने वाला पकड़ा गया! आरोपी इंदौर पुलिस को सौंपा गया

राहुल गांधी को उड़ा देने की धमकी देने वाला पकड़ा गया! आरोपी इंदौर पुलिस को सौंपा गया
x
Rahul Gandhi Death Threat: आरोपी ने इंदौर की एक दुकान में चिट्ठी छोड़ी थी, लिखा था- राहुल गांधी को राजीव गांधी के पास भेज देंगे, कमलनाथ को गोली मार देंगे

मध्य प्रदेश: राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी पकड़ा गया है. पुलिस ने आरोपी को एमपी के उज्जैन से पकड़ा है. जिसे इंदौर पुलिस को सौंप दिया गया है. आरोपी का नाम दया उर्फ़ प्यारे उर्फ़ नरेंद्र सिंह है. वह यूपी के रायबरेली का रहने वाला है लेकिन गिरफ़्तारी एमपी के नागदा में हुई है.

राहुल गांधी को दी थी जान से मारने की धमकी

इंदौर के होटल में एक चिट्ठी मिली थी. जिसमे लिखा था- जब राहुल ग़ांधी इंदौर आएँगे तब उन्हें बम से उड़ा दिया जाएगा। पूरे इंदौर को दहला देंगे, हर तरफ विस्फोट होंगे। कमलनाथ को भी गोली मार देंगे। चिट्ठी में भेजने वाले के पते में रतलाम के भाजपा विधायक चेतन कश्यप का नाम लिखा हुआ था.

राहुल गांधी के लिए लिखी गई इस धमकी भरी चिट्ठी में कहा गया है-

"वाहे गुरु. 1984 में पूरे देश में भयंकर दंगे हुए. सिखों का कत्लेआम किया गया. किसी पार्टी ने इस जुल्म के खिलाफ आवाज नहीं उठाई."

"नवंबर के आखिरी महीने में इंदौर में जगह-जगह भयानक बम विस्फोट होंगे. बम विस्फोटों से पूरा इंदौर दहल उठेगा. बहुत जल्द ही राहुल गांधी की इंदौर यात्रा के समय कमलनाथ को भी गोली मार दी जाएगी. राहुल गांधी को भी राजीव गांधी के पास भिजवा दिया जाएगा.""नवंबर 2022 के आखिरी सप्ताह में बम विस्फोटों से पूरा इंदौर दहल उठेगा. राजबाड़ा को खास निशाना बनाया जाएगा."आखिरी में ज्ञानसिंह का नाम, एक मोबाइल नंबर और आधार कार्ड की फोटोकॉपी थी.


राहुल गांधी को धमकी देने वाला कैसे पकड़ाया

पुलिस ने इस लेटर मिलने के बाद 200 CCTV कैमरा देखे, आधा दर्जन होटलों में छापेमारी की. पता चला कि आरोपी इंदौर के खालसा स्टेडियम में कांग्रेस के इवेंट में था जहां कमलनाथ भी थे. गुरुवार 2 बजे पुलिस को पता चला कि एक संदिग्ध बायपास के एक ढाबे में खाना खा रहा है. पुलिस ने वहीं हुए पकड़ लिया।

Next Story