इंदौर

CORONAVIRUS से MP में एक और थाना प्रभारी की मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
CORONAVIRUS से MP में एक और थाना प्रभारी की मौत
x
CORONAVIRUS से MP में एक और थाना प्रभारी की मौतMP : इंदौर : कोरोना वायरस (CORONAVIRUS) से मंगलवार को एक और पुलिसकर्मी थाना प्रभारी की मौत
CORONAVIRUS से MP में एक और थाना प्रभारी की मौत

MP : इंदौर : कोरोना वायरस (CORONAVIRUS) से मंगलवार को एक और पुलिसकर्मी थाना प्रभारी की मौत हो गयी। उज्जैन नीलगंगा थाना प्रभारी यशवंत पाल की कोरोना से मौत, 59 वर्ष के अम्बर कालोनी कंटेमेंट एरिये में ड्यूटी के दौरान कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इंदौर के अरविंदो अस्पताल में एडमिट किया गया था। अरविंदो हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ विनोद भंडारी ने बताया कि पिछले 12 दिनों से टीआई यशवंत पाल अरविंदो में एडमिट थे। वे जब से आए थे तभी से क्रिटिकल स्थिति में रहे रिपोर्ट भी पॉजिटिव ही रही।

सिंधिया एमपी में चाहते हैं डिप्टी सीएम, BJP-RSS तैयार नहीं, और अटक गया मंत्रिमंडल गठन

अरविंदो हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ विनोद भंडारी के अनुसार

CORONAVIRUS से टीआई नीलगंगा उज्जैन यशवंत पाल का दुखद निधन आज सुबह 5:10 पर हो गया उन्हें आज से 10 दिन पहले सीरियस कंडीशन में यहां लाया गया था। उस समय उनके दोनों फेफड़ों में निमोनिया था और उन्हें सांस लेने में काफी तकलीफ थी उस समय उनका ऑक्सीजन का रेशों भी 60% था निरंतर इलाज के बाद भी उनमें कोई इंप्रूवमेंट नहीं आया उन्हें 48 घंटे भी वेंटिलेटर पर रखा गया क्योंकि उन्हें एक्यूट रेस्पिरेट्री डिस्ट्रक्ट सिंड्रोम काफी सीवियर था हर संभव प्रयास के बाद भी हम उन्हें बचा नहीं पाए।

इधर-उधर भटको ना, E-Pass चाहिए तो Aarogya Setu App को Download करो ना
Next Story
Share it