इंदौर

INDORE में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या 15 हुई, 2 की मौत, MP में अब तक 26 मामले

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:17 AM GMT
INDORE में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या 15 हुई, 2 की मौत, MP में अब तक 26 मामले
x
भोपाल. मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है। गुरुवार देर रात आई रिपोर्ट में 5 औरनए कोरोना

भोपाल. मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है। गुरुवार देर रात आई रिपोर्ट में 5 औरनए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। अब तक इंदौर कुल 15 मामले सामने आ चुके हैं जबकि दो लोगों की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है।

मरने वालों को दूसरी बीमारियां भी

इंदौर में मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजो में से 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई है। उसे दूसरी दूसरी बीमीरियां भी थी लेकिन कोरोना की जांच में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, इससे पहले उज्जैन की एक महिला की भी मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को जिस व्यक्ति की मौत हुई थी उसमें स्वाइन फ्लू के भी लक्षण थे। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस का पहला मामला जबलपुर में आया था। राजधानी भोपाल में भी कोरोना वायरस के दो मामले सामने आ चुके हैं।

जांच के लिए भेज गए 52 सैंपल

गुरुवार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज में 52 सैंपल लिए गए हैं। जिसमें से एमबीआरटीबी से 15, सीएचएल अस्पताल में 2 एमवाय अस्पताल में तीन सैंपल मिले हैं। उसके अलावा, देवास मे पांच, धार से 1 और उज्जैन से 12 सैंपल मिले हैं।

शिवपुरी में एक और केस

शिवपुरी जिले में गुरुवार को खनियांधाना में रहने वाले युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रशासन ने उसके घर सहित पूरे इलाके को सील कर दिया है। पिता को घर में ही क्वारंटाइन कर बैनर लगा दिया गया है कि उनसे कोई भी संपर्क ना करे। सीएमएचओ डॉ एएल शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने ने बताया कि युवक पिता का इलाज कराने 13 मार्च को कर्नाटक एक्सप्रेस से हैदराबाद गया था।

मध्यप्रदेश में अब तक 26 केस

मध्यप्रदेश के इंदौर में अब तक 15 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की मरीजों की संख्या 26 हो गई है। शिवपुरी जिले में 2, भोपाल, 2, जबलपुर में 6, ग्वालियर में 1 मामला सामने आया है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story