इंदौर

रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोपी का कोर्ट में सरेंडर, दुष्कर्म के बाद युवती से ढाई करोड़ ऐठे थे

रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोपी का कोर्ट में सरेंडर, दुष्कर्म के बाद युवती से ढाई करोड़ ऐठे थे
x
रतलाम के जावरा शहर के हाईप्रोफाइल रेप और ब्लैकमेलिंग केस के आरोपित निशित बाफना ने आज जावरा कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. कोर्ट ने पुलिस को 4 दिन की कस्टडी दे दी है.

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के जावरा में एक युवती के साथ रेप और उसकी अश्लील फोटो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर करोड़ों रूपए ऐठने वाले आरोपित ने आज कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. आरोपित निशित बाफना को कोर्ट ने पुलिस को 4 दिन की कस्टडी में भेज दिया है.

निशित बाफना पर 30 जुलाई से फरार था. मामले में पुलिस ने उस पर इनाम घोषित कर रखा था. निशित पहले से शादी शुदा है बावजूद इसके उसने एक युवती का न सिर्फ रेप किया बल्कि उसकी अश्लील फोटो के जरिए ब्लैकमेल कर उससे ढाई करोड़ रूपए ऐठ डाले थे.

निशित पर आरोप है कि उसने इंदौर में पढ़ने वाली जावरा कि युवती से मेलजोल बढाया फिर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए और आपत्तिजनक फोटो खीच उसे 2019 से ब्लैकमेल करना शुरू किया. आरोपी शख्स ने युवती से 1 करोड़ से ज्यादा की नकदी और करीब 3.5 किलो सोना और 15 किलो चांदी के जेवरात ऐंठ लिए.

क्या है मामला

जावरा की एक युवती ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके साथ रेप और ब्लैकमेल कर करोड़ों रूपए ऐंठे गए हैं. युवती ने पुलिस को बताया कि 2019 में निशित बाफना से उसकी मुलाक़ात इंदौर में हुई थी. युवती इंदौर में पढ़ाई करती थी. इस दौरान निशित ने उससे मेलजोल बढ़ाना शुरू कर दिया. उसने शारीरिक सम्बन्ध स्थापित किए और अश्लील तस्वीरें खींच ली. उन तस्वीरों के जरिए वह मुझे ब्लैकमेल करने लगा. ब्लैकमेल कर उसने मेरे साथ कई बार दुष्कर्म किया. इंदौर के रेडिसन और मैरिएट होटल में मेरे पैसों से रूम बुक कर रेप करता था और कई तरीकों से मुझसे करोड़ो रूपए ले लिए.

तंत्र मंत्र का झांसा देकर करोड़ो ऐंठे

यही नहीं ब्लैकमेलिंग का राज नहीं खुल जाए इसके लिए आरोपी ने युवती पर दबाव बनाकर उसे सिखाया कि वह उसके परिवार को तंत्र मंत्र से रुपए और जेवर दोगुना करने का झांसा दे. जिसके बाद युवती ने अपने रिश्तेदारों से भी गहने और रकम अपने घर कि तिजोरी में रखवाए, परिवार के लोग भी युवती कि बातों में आकर तिजोरी भरते चले गए.

जब लड़की के भाई और पिता ने तिजोरी खोली तो वे भी खाली तिजोरी देखकर दंग रह गए. जब उन्होंने युवती से कड़ाई से पूछताछ कि तो सारे मामले से पर्दा हट गया. जिसके बाद युवती कि शिकायत पर जावरा सिटी पुलिस ने आरोपी निशित बाफना के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओ में मामला दर्ज कर किया था.

Next Story