इंदौर

कंप्यूटर बाबा को लेकर हो रहे नए खुलासे, जानिए क्या हैं..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
कंप्यूटर बाबा को लेकर हो रहे नए खुलासे, जानिए क्या हैं..
x
जबलपुर। कंप्यूटर बाबा की मुश्किलें अब कम होने का नाम नहीं ले रही है। उनकी एक और कहानी सामने आई है। जिसमें शागिर्द रमेश सिंह तोमर ने चैकाने

कंप्यूटर बाबा को लेकर हो रहे नए खुलासे, जानिए क्या हैं..

जबलपुर। कंप्यूटर बाबा की मुश्किलें अब कम होने का नाम नहीं ले रही है। उनकी एक और कहानी सामने आई है। जिसमें शागिर्द रमेश सिंह तोमर ने चैकाने वाले खुलासे किये हैं। उन्होंने मीडिया के सामने खुलासा किया है कि कंप्यूटर बाबा का असली नामदेव दास त्यागी नहीं बल्कि रमाशंकर पटेल है। इसकी जानकारी किसी को नहीं है। रमेश ने बताया कि बाबा जबलपुर के बरेला गांव में रहते थे और पेशे से शिक्षक थे।

कंप्यूटर बाबा के पास है इतनी संपत्ति ?

तोमर में बताया कि बाबा के पास करीब 20 करोड़ रुपये की सम्पत्ति है। उसमें चेले राजा यादव के नाम 2 करोड़ एवं गोविंद पटेल के नाम 5 करोड़ की सम्पत्ति है। वहीं बाबा के सगे भाई हरिशंकर पटेल बरेला जबलपुर में बहुत बड़ी काॅलोनी के मालिक हैं। भतीजे अरुण पटेल का हास्पिटल है। रमेश में बताया कि बाबा की बेशकीमती प्रापर्टी रायसेन जिले के भोरांस गांव में है। इसके अलावा चित्रकूट में एक आश्रम भी निर्माणाधीन है। इसके अलावा रमेश सिंह तोमर ने अन्य कई खुलासे किये हैं।

कंप्यूटर बाबा को लेकर हो रहे नए खुलासे, जानिए क्या हैं..

वाहन किराया दिलाने डीआईजी से शिकायत

रमेश सिंह ने डीआईजी इंदौर के यहां एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें कंप्यूटर बाबा से किराये में ली गई कार के 3 लाख 60 हजार रुपये दिलवाने की मांग की है। उन्होंने बताया कि उनकी कार का इस्तेमाल कंप्यूटर बाबा करते थे और 40 हजार रुपये प्रतिमाह के हिसाब से 9 माह का किराया बाबा ने नहीं दिया है।

पिता ने प्रेमी से बात करने के लिए मना किया, पुत्री ने दोस्तों के साथ मिलकर कर दी हत्या : MP NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Next Story
Share it