fasi_atmahatya.jpg

Narmada Express Train Murder Case: Girl friend की हत्या करने वाले आरोपी ने की आत्महत्या, हो गई मौत

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
09 Jun 2021

इंदौर / Indore: इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन (Indore-Bilaspur Narmada Express Train) में यात्रा के दौरान प्रेमी सागर सोनी ने अपनी गर्लफ्रेंड की गला रेतकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर लिया था। 

आरोपी सागर सीहोर जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद जेल में हडकंप मचा हुआ है। आरोपी सागर ने अपीन टी शर्ट का फंदा बनाया और उससे फांसी लगा जिससे उसकी मौत हो गई है।

जेल प्रहरी ने देखा लटकता हुआ शव

आरोपी सागर सोनी जेल में बंद था। उसने अपनी टी शर्ट का फंद बनाया और लटक गया। इतनी बडी वारदात जेेल के अंदर हो गई किसी को कानो कान खबर नही हुई। 

बताया जाता है कि जेल के अंदर गस्त के दौरान एक प्रहरी को सागर की लटकती हुई लाश दिखी। जिसके बाद पूरे जेल में हडकंप मच गया। आनन-फानन में सागर को फंदे से उतार कर जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

जेल पहुंचे एसपी कहा होगी कार्रवाई

घटना के बाद जेल अधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई। वही मामले की गंभीरता को देखते हुए सीहोर एसपी भी जांच के लिए जिला जेल पहुंचे। उन्होने स्वयं मामले की जानकारी ली। 

तैनात कर्मचारियों और अधिकारियों से पूछताछ की। साथ ही उन्होने कहा है कि इस पूरे प्रकरण में जो भी दोषी पाया जायेगा उस पर कार्रवाई की जायेगी। 

प्रेमिका की कर दी थी हत्या

1 जून को इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन (Indore-Bilaspur Narmada Express Train)में यात्रा के दौरान प्रेमी सागर सोनी ने अपनी गर्लफै्रड की हत्या कर दी थी। पुलिस जांच में आरोपी को गिरफतार लिया था। आरोपी जेल में था इसी दौरान उसने फांसी लगा ली।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER