इंदौर

प्रेम-प्रसंग के चलते हुई हत्या, ब्यूटी पार्लर में घुसकर प्रेमी ने दुल्हन पर चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
प्रेम-प्रसंग के चलते हुई हत्या, ब्यूटी पार्लर में घुसकर प्रेमी ने दुल्हन पर चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट
x
रतलाम. रतलाम के जावरा में हुई दुल्हन की हत्या के राज से पर्दा परत-दर-परत हटता जा रहा है. रविवार की सुबह 9:30 बजे प्रेम-प्रसंग के चलते शादी होन

रतलाम. रतलाम के जावरा में हुई दुल्हन की हत्या के राज से पर्दा परत-दर-परत हटता जा रहा है. रविवार की सुबह 9:30 बजे प्रेम-प्रसंग के चलते शादी होने के पहले ही ब्यूटी पार्लर में घुसकर प्रेमी ने दुल्हन पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था. घटना में शामिल प्रेमी के साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार मृतिका का पहले से ही प्रेम-प्रसंग चल रहा था, प्रेमी उसकी शादी नहीं होने देना चाहता था. इस वजह से उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर ब्यूटी पारलर में घुसकर दुल्हन की हत्या कर दी.

विकास दुबे के घर की दीवारों से भारी मात्रा में निकली ऐसी चीजे, कानपुर पुलिस ने दी चौकाने वाली जानकारी

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को शाजापुर निवासी एवं सरस्वती स्कूल की पूर्व उप प्राचार्य महिला का विवाह नागदा निवासी किराना व्यापारी के पुत्र के साथ तय हुआ था. मृतिका के मामा का घर जावरा में होने की वजह से विवाह स्थल जावरा चुना गया था जहाँ शादी होने के पहले ही दुल्हन की हत्या कर दी गई.

रतलाम से जावरा पहुंचा हत्यारा प्रेमी

शादी से नाराज चल रहा राम यादव नामक प्रेमी बाइक से अपने एक मित्र पवन पांचाल के साथ सीधे जावरा पहुंचा. उसके बाद उसने मृतिका के फोन पर कॉल किया, ब्यूटी पार्लर में ही मौजूद मृतिका के बहन ने फोन उठाया और मृतिका से आरोपी प्रेमी की बात कराई. बात करने के बाद आरोपी प्रेमी सीधे अंदर घुस आया और चाकू से गला काट दिया. दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई.

मध्यप्रदेश / शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल में अब पोर्टफोलियो का पेंच फंसा

तलाकशुदा थी महिला, होने जा रही थी दूसरी शादी

बताया जा रहा है मृतिका की यह दूसरी शादी होनी थी. इसके पहले उसका विवाह हो चुका था. जो 8 साल तक ही चल पाया, और तलाक हो चुका था. मृतिका और आरोपी प्रेमी राम यादव का तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बीच मृतिका की शादी तय हो गई, और वह शादी नहीं होने देना चाहता था. इसलिए उसने अपने दोस्त पवन पांचाल के साथ महिला की ह्त्या की साजिश की और जावरा पहुँच कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस के अनुसार हत्या में शामिल प्रेमी के साथ पवन पांचाल को राजस्थान बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि मुख्य आरोपी राम यादव अभी भी फरार है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it