इंदौर

MP: उपचुनाव से पहले भाजपा को झटका, शुरू हुई गुटबाजी, अब क्या होगा...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
MP: उपचुनाव से पहले भाजपा को झटका, शुरू हुई गुटबाजी, अब क्या होगा...
x
उपचुनाव से पहले भाजपा को झटका, शुरू हुई गुटबाजी, अब क्या होगा...भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा की 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले

उपचुनाव से पहले भाजपा को झटका, शुरू हुई गुटबाजी, अब क्या होगा...

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा की 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले भाजपा संगठन में गुटबाजी खुलकर सामने आ रही है. ग्वालियर जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी और इंदौर जिलाध्यक्ष गौरव रणदिवे का स्थानीय भाजपा नेता विरोध कर रहे हैं. सांसद विवेक शेजवलकर के करीबी कमल माखीजानी को भाजपा का ग्वालियर जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर नरेंद्र सिंह तोमर गुट के कार्यकर्ता और नेता उनके विरोध में खुल कर सामने आ गए हैं.

Shivraj Cabinet Meeting: कई अहम प्रस्तावों पर लगी मुहर, पढ़ें…

ग्वालियर के असंतुष्ट भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तक से शिकायत कर कमल माखीजानी को पद से हटाने की मांग की है. उधर भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा ने सोशल मीडिया पर गौरव रणदिवे को इंदौर जिलाध्यक्ष बनाए जाने का खुला विरोध किया है. उन्होंने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा, 'अन्याय की सीमारेखा तय नहीं होगी तो सेनापती का सामर्थ्य तो नहीं घटेगा, एक कुशल तलवारबाज सैनिक सैन्य टुकड़ी से कम भर होगा.

Weather Alert: फिर बिगड़ेगा मौसम, इन जगहों पर हो सकती है तेज़ बारिश और ओलावृष्टि

कांग्रेस ने भाजपा की गुटबाजी पर तंज कसते हुए कहा कि अब नरेंद्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट के लोग एक दूसरे के खिलाफ आमने-सामने आ गए हैं. मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा कि सिंधिया और तोमर के बीच वर्चस्व की लड़ाई छिड़ गई है. कांग्रेस मानकर चल रही है कि भाजपा की इस गुटबाजी का फायदा उपचुनावों में उसे मिलेगा. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने 24 जिलाध्यक्षों की नियुक्ति की थी.

[signoff]
Next Story