Rewa_Riyasat/hospital.jpg

MP News : इंदौर में अस्पताल के बाहर एंबुलेंस में मिले लावारिस शव, बाद में यह बात आई सामने

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
08 Apr 2021

इंदौर। कोरोना के लगातार बिगड़ते हालत से हड़कम्प मच गया है। गुरुवार को एम.वाय. अस्पताल के बाहर एंबुलंेस में लावारिस शव मिलने के बाद स्थिति भयावह होने से इंकार नहीं किया जा सकता। बताया गया है कि कांगे्रस नेताओं ने रेमडेसीविर इंजेक्शन को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था। कोरोना से मौत की भयावह स्थिति की बात चल रही रही थी कि इसी बीच एंबुलेंस में लावारिस हालत में शव देखे गये। जिनकी सुध लेने वाला कोई नहीं था। इस मामले में जिम्मेदार पल्ला झाड़ने में लगे हुए हैं। 

आपको बता दें कि इंदौर में कोविड 19 की स्थिति बिगड़ती जा रही है जहां प्रतिदिन संक्रमितों की संख्या 800 से 900 तक पहुंच रही है। शहर में शवों के ढेर देखे जा रहे हैं लेकिन कोई जिम्मेदार वास्तविक जानकारी देने को तैयार नहीं है। हालांकि मामला बिगड़ता देख शवों को रवाना किया गया। बताया गया है कि ये शव एमटीएच और सुपर स्पेशलिटी से लाये गये थे। लेकिन यहां लावारिस हालत में पड़े रहे। बताया गया कि कागजी कार्रवाई में देरी के कारण समय लग गया। 

कोई नहीं दे पा रहा था जानकारी 

एम.वाय. अस्पताल के बाहर शव पड़े होने की जानकारी मंत्री, सांसद एवं एमजीएम मेडिकल कालेज के डीन डा. संजय दीक्षित सहित अन्य जिम्मेदारों को दी गई लेकिन एक दूसरे की तरफ बातें घुमाते रहे। सच्चाई बताने से सभी पल्ला झाड़ रहे हैं कि किस तरह से हालत बिगड़ चुके हैं। अब सवाल यह उठ रहा है कि अस्पताल के बाहर एंबुलेंस में पड़े शव किनके हैं। फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है। 
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER